ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरनर्सिंग होम बवाल में दोनों पक्षों से सात नामजद

नर्सिंग होम बवाल में दोनों पक्षों से सात नामजद

काजी मोहम्मदपुर थाना के कलमबाग चौक पर एक नर्सिंग होम में गर्भस्थ शिशु की मौत के बाद हुए हंगामे व तोड़फोड़ को लेकर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर कराई है। मरीज के भाई खबड़ा निवासी अनीश के...

नर्सिंग होम बवाल में दोनों पक्षों से सात नामजद
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 26 Nov 2018 01:35 AM
ऐप पर पढ़ें

काजी मोहम्मदपुर थाना के कलमबाग चौक पर एक नर्सिंग होम में गर्भस्थ शिशु की मौत के बाद हुए हंगामे व तोड़फोड़ को लेकर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर कराई है। मरीज के भाई खबड़ा निवासी अनीश के आवेदन के आधार पर चार नामजद समेत अन्य अज्ञात का आरोपित किया गया है। वहीं नर्सिंग होम के व्यवस्थापक ने भी तीन को नामजद किया है। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अनीश कुमार ने पुलिस को बताया कि गर्भवती बहन का इलाज कलमबाग चौक स्थित एक नर्सिंग होम में शुरू से चल रहा था। बीते शनिवार को अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में गर्भस्थ शिशु की मौत होने की बात बतायी गयी। रिपोर्ट लेकर नर्सिंग होम में डॉक्टर से मिलने गये तो वहां पंखाटोली के पंकज कुमार, दवा दुकानदार छोटू, राजकिशेार, विपिन समेत अन्य ने उसके साथ मारपीट की। उसकी बहन को भी धक्का देकर नर्सिंग होम के बाहर निकाल दिया। वहीं नर्सिंग होम के व्यवस्थापक ने मरीज स्वाति, उसके भाई बादल व उसके पति रविरंजन के खिलाफ नर्सिंग होम में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें