ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरभंसाली समेत सात फिल्मी हस्तियां कोर्ट से रहीं गैर हाजिर

भंसाली समेत सात फिल्मी हस्तियां कोर्ट से रहीं गैर हाजिर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की साजिश के आरोप में दर्ज पुनरीक्षण (रिवीजन) वाद पर सुनवाई के दौरान बुधवार को अभिनेता सलमान खान के अधिवक्ता साकेत तिवारी एडीजे प्रथम राकेश मालवीय के कोर्ट में उपस्थित हुए।...

भंसाली समेत सात फिल्मी हस्तियां कोर्ट से रहीं गैर हाजिर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 22 Oct 2020 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की साजिश के आरोप में दर्ज पुनरीक्षण (रिवीजन) वाद पर सुनवाई के दौरान बुधवार को अभिनेता सलमान खान के अधिवक्ता साकेत तिवारी एडीजे प्रथम राकेश मालवीय के कोर्ट में उपस्थित हुए। वहीं फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली समेत सात आरोपित कोर्ट से गैर हाजिर रहे। बीते 12 अक्टूबर को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सलमान को छोड़ शेष सात फिल्मी हस्तियों को नोटिस भेजने का आदेश दिया था। इनमें संजय लीला भंसाली के अलावा करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार, एकता कपूर व दिनेश विजयन शामिल हैं। कोर्ट ने सबको हाजिर होने का एक और मौका दिया है। आरोपितों को अब छह नवंबर को अदालत में खुद या अपने अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थित होना होगा।

उपस्थित नहीं होने पर एकपक्षीय सुनवाई कर आदेश पारित किया जा सकता है। बीते 14 अगस्त को अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सलमान व अन्य के खिलाफ जिला व सत्र न्यायालय में पुनरीक्षण वाद दाखिल किया था। इससे पहले जुलाई में सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया था। आठ जुलाई को सीजेएम कोर्ट ने घटना को क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए परिवाद को खारिज कर दिया था। इस आदेश के खिलाफ अधिवक्ता ने पुनरीक्षण वाद दाखिल किया था। उन्होंने एक केस का उदाहरण देते हुए कहा था कि साजिश में शामिल आरोपियों के खिलाफ किसी भी न्यायालय में सुनवाई हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें