ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरफाइनेंसकर्मी लूट में गिरफ्तार दो बदमाशों को भेजा गया जेल

फाइनेंसकर्मी लूट में गिरफ्तार दो बदमाशों को भेजा गया जेल

गोबरसही प्रभात नगर मोहल्ले में फाइनेंसकर्मी से हुई चार लाख की लूट में उसके कार्यालय कर्मी ने ही लाइनर की भूमिका निभाई थी। लाइनर मुरारी कुमार उक्त फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में ही नौकरी करता था। उसकी...

फाइनेंसकर्मी लूट में गिरफ्तार दो बदमाशों को भेजा गया जेल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 17 Jun 2018 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

गोबरसही प्रभात नगर मोहल्ले में फाइनेंसकर्मी से हुई चार लाख की लूट में उसके कार्यालय कर्मी ने ही लाइनर की भूमिका निभाई थी। लाइनर मुरारी कुमार उक्त फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में ही नौकरी करता था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने वैशाली के बिदुपुर निवासी चंदन कुमार को गिरफ्तार किया। उसके पास से लूट के 78 हजार रुपये भी बरामद हुए। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को रविवार को कोर्ट में पेश किया। यहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

मामले में एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि लूटकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई थी। टीम ने जांच के क्रम में फाइनेंसकर्मी मुरारी कुमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में बताया कि उसने ही लूट में लाइनर की भूमिका निभाई थी। इस कांड में चार से अधिक लोग शामिल थे। उसने उनके नाम भी पुलिस को बताए। इसकी निशानदेही पर एसआईटी ने वैशाली के बिदुपुर में छापेमारी कर चंदन कुमार को 78 हजार रुपये के साथ धर दाबोचा। बाकी फरार अपराधियों की तलाश में वैशाली व मुजफ्फरपुर की पुलिस जुटी है। बताया कि लाइनर भी बिदुपुर का ही रहने वाला है। छापेमारी टीम में नगर डीएसपी के अलावा कांटी थानेदार रधुनाथ प्रसाद, दारोगा राजू सिंह, सर्विलांस प्रभारी मणिभूषण कुमार व अन्य शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें