ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरइंटर परीक्षार्थियों के लिए खुल रही सिर्फ स्क्रूटनी की वेबसाइट

इंटर परीक्षार्थियों के लिए खुल रही सिर्फ स्क्रूटनी की वेबसाइट

इंटर परीक्षार्थियों के लिए सिर्फ स्क्रूटनी की वेबसाइट खुल रही है। रिजल्ट की गड़बड़ियों से आक्रोशित बच्चे-अभिभावक बुधवार को डीईओ कार्यालय...

इंटर परीक्षार्थियों के लिए खुल रही सिर्फ स्क्रूटनी की वेबसाइट
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 13 Jun 2018 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटर परीक्षार्थियों के लिए सिर्फ स्क्रूटनी की वेबसाइट खुल रही है। रिजल्ट की गड़बड़ियों से आक्रोशित परीक्षार्थी व अभिभावक बुधवार को डीईओ कार्यालय पहुंचे। कहा कि सभी विषयों की परीक्षा में शामिल होने के बाद भी हमारा रिजल्ट खाली भेजा गया है। रिजल्ट पर फुलली एबसेंट लिखा गया है। रिजल्ट निकलने के दो दिन बाद बताया गया कि इन परेशानियों को बोर्ड के स्तर से दूर किया जाएगा। इसके लिए बोर्ड ने विशेष व्यवस्था की है। ऐसे परीक्षार्थी जिनका पूरी तरह अनुपस्थित रिजल्ट दिया गया हैं, वे बोर्ड की वेबसाइट पर नि:शुल्क आवेदन कर सकते हैं। तीन दिन बीत गए और दो दिन बाकी है। मगर अब तक ऐसी कोई वेबसाइट खुल ही नहीं रही। जो वेबसाइट खुल रही है, वह स्क्रूटनी के लिए है। इसमें शुल्क के साथ आवेदन जमा करना है।

डीईओ कार्यालय में भी दे सकते आवेदन:

डीईओ ललन प्रसाद सिंह ने कहा कि बच्चों के भविष्य के साथ किसी तरह का खिलवाड़ नहीं होगा। ऐसे बच्चे जिनके रिजल्ट में इस तरह की गड़बड़ियां हैं, उनका आवेदन कार्यालय में लिया जा रहा है। उसे यही से बोर्ड के पास भेजा रहा है। बोर्ड से संपर्क कर इन गड़बड़ियों को दुरुस्त कराया जाएगा। बच्चों को घबराने की जरूरत नहीं है। अगर वेबसाइट नहीं खुल रही है तो वे डीईओ कार्यालय में आवेदन दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें