DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झंझारपुर में दस फीट गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, दस घायल

झंझारपुर में दस फीट गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, दस घायल

झंझारपुर थाने के कन्हौली पुल के पश्चिम सवारी को लेकर जा रही एक स्कॉर्पियो बुधवार की रात करीब साढे़12 बजे रेलिंग से टकरा कर 10 फीट नीचे खाई में जा गिरी।

स्कॉर्पियो में सवार सभी 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए। इनमें एक चार वर्षीय बच्ची भी शामिल है। घायलों को रात में ही अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल चार लोगों को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायलों में फारबिसगंज के नरगामा निवासी महेश्वरी भगत की पत्नी सावित्री देवी, देव नारायण भगत की पत्नी राजपुती देवी, अशोक भगत की पत्नी शोभा देवी व 4 वर्षीय पुत्री आंचल कुमारी, अरुण भगत के 14 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार, राम कुमार भगत के पुत्र सरोज कुमार, राजेन्द्र भगत की पत्नी मीरा देवी, जय प्रकाश भगत के पुत्र रवि कुमार, बिदेशी भगत के पुत्र राम प्रवेश भगत शामिल हैं। इनमें सावित्री देवी, राजपुती देवी, सरोज कुमार व रवि कुमार को चिकित्सक ने डीएमसीएच रेफर किया है। हालांकि उन्हें परिजन निजी एंबुलेंस से फारबिसगंज लेकर चले गए। सभी घायल फारबिसगंज के नरगामा के रहने वाले बताए जाते हैं। ये लोग पटना में किसी मुंडन संस्कार में भाग लेकर अपने घर स्कॉर्पियो से वापस जा रहे थे।

बताया जाता है कि कन्हौली के पास ज्यों ही पहंुचे ड्राइवर को झपकी आ गयी और स्कॉर्पियो एनएच-57 की रेलिंग को तोड़ते खाई में जा गिरी। हालांकि चालक को मामूली चोट आने के अलावा कुछ नहीं हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Scorpio falls into ten feet deep trench in Jhansarpur, ten injured