ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरस्कूटी सवार अपराधियों ने कंटेनर के खलासी को मारी गोली

स्कूटी सवार अपराधियों ने कंटेनर के खलासी को मारी गोली

सदर थाना के डुमरी फोरलेन के पास स्थित एक बाइक एजेंसी के गोदाम में सामान डिलिवरी करने पहुंचे कंटेनर के खलासी को रविवार रात सवा बारह बजे स्कूटी सवार अपराधियों ने गोली मार दी। सूचना मिलने पर पहुंची...

स्कूटी सवार अपराधियों ने कंटेनर के खलासी को मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 25 Jun 2019 01:17 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना के डुमरी फोरलेन के पास स्थित एक बाइक एजेंसी के गोदाम में सामान डिलिवरी करने पहुंचे कंटेनर के खलासी को रविवार रात सवा बारह बजे स्कूटी सवार अपराधियों ने गोली मार दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी पहचान यूपी के फैजाबाद जिले के हरिनाथपुर बोरहा निवासी घनश्याम यादव के रूप में हुई है। गोली उसके सीने को चीरते हुए रीढ़ की हड्डी में जाकर फंस गयी है। डॉक्टर के अनुसार, उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

मामले में यूपी के फतेहपुर जिले के बिन्दकी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी कंटेनर चालक विजय तिवारी ने पुलिस को बताया कि वह 20 जून को गुड़गांव की एक कंपनी से बाइक व अन्य सामान लेकर घनश्याम के साथ यहां के लिए चला था। वे 23 जून को मुजफ्फरपुर पहुंचे। गोदाम पहुंचने पर देखा कि पूर्व से कई गाड़ियां अनलोड के लिए खड़ी हैं। इसके बाद वह खलासी के साथ ट्रक में खाना खाने लगा। खाना खाने के बाद घनश्याम नीचे ऊतर कर बर्तन धोने लगा। इसी दौरान लाल रंग की स्कूटी पर सवार टी शर्ट व पैंट पहने 25-30 वर्ष के तीन युवक वहां आए और बिना कुछ पूछताछ किये घनश्याम के सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनने के बाद वह ट्रक से नीचे उतर कर शोर मचाने लगा। लेकिन, तब तक सभी अपराधी फोरलेन के रास्ते भाग निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें