ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकानून वापस होने तक जारी रहेगा सत्याग्रह: आसमा

कानून वापस होने तक जारी रहेगा सत्याग्रह: आसमा

दिल्ली के शाहीनबाग से औराई आईं दबंग दादी के नाम से प्रचलित 90 वर्षीया आसमा खातून ने सत्याग्रह को संबोधित किया। लोहिया चौक के समीप सीएए, एनआरसी व एनपीआर के विरोध में चल रहे सत्याग्रह के 17वें दिन काफी...

कानून वापस होने तक जारी रहेगा सत्याग्रह: आसमा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 15 Feb 2020 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के शाहीनबाग से औराई आईं दबंग दादी के नाम से प्रचलित 90 वर्षीया आसमा खातून ने सत्याग्रह को संबोधित किया। लोहिया चौक के समीप सीएए, एनआरसी व एनपीआर के विरोध में चल रहे सत्याग्रह के 17वें दिन काफी संख्या में महिलाए पहुंची थीं।

उन्होंने कहा की मुझे अपने नौ पुस्त के पुरखों का नाम मालूम है, फिर केंद्र की सरकार किस मुंह से ऐसा कानून लाकर लोगों को बांट रहे हैं। दबंग दादी ने सत्याग्रह में उपस्थित लोगों को संकल्प दिलाया कि जब तक काला कानून वापस नहीं होगा आप लोग सत्याग्रह से नहीं हटना। इससे पूर्व दबंग दादी को सुनने के लिए शुक्रवार सुबह से ही सत्याग्रह स्थल पर हजारों महिला व पुरुषों की भीड़ जमा होने लगी थी। सत्याग्रह स्थल पर भारी भीड़ को देखते हुए थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार यादव दलबल के साथ तैनात थे। वहीं सत्याग्रह में शामिल लोगों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को की याद में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। सत्याग्रह को इंसाफ मंच के आफताब आलम, शमशेर आलम, मौलाना तौसीफ रजा, बाबर अलिमि, मौलाना महबूब रजा, तौफीक रजा, मो. नसीरुद्दीन आदि ने संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें