ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसाहेबगंज : खेत में बम फटने से युवक की कलाई उड़ी

साहेबगंज : खेत में बम फटने से युवक की कलाई उड़ी

मुजफ्फरपुर-गोपालगंज सीमा स्थित गंडक दियारा में गुरुवार को खेत में बम फट गया, जिसमें एक युवक के बाएं हाथ की कलाई उड़...

साहेबगंज : खेत में बम फटने से युवक की कलाई उड़ी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 01 Mar 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर-गोपालगंज सीमा स्थित गंडक दियारा में हादसा
जंगली सूअर से बचाव के लिए खेत में रखा गया था बम

तोरी काटने गया था नसीरुद्दीन, हाथ लगाते ही हुई तेज आवाज

साहेबगंज (मुजफ्फरपुर),हिसं। मुजफ्फरपुर-गोपालगंज सीमा स्थित गंडक दियारा में गुरुवार को खेत में बम फट गया, जिसमें एक युवक के बाएं हाथ की कलाई उड़ गयी। उसकी पहचान माधोपुर हजारी पंचायत के वार्ड सात के मोस्तकीम मियां के पुत्र नसीरुद्दीन अंसारी के रूप में की गयी है। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहां से भी चिकित्सकों ने देर शाम रेफर कर दिया है।

ग्रामीणों ने बताया कि युवक दियारा में अपने खेत में तोरी काटने गया था, जहां जंगली सूअर का शिकार करने के लिए खेत में बम रखा था। युवक द्वारा बम उठाने के साथ ही ब्लास्ट कर गया। आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग दहशत में आ गए। बम की आवाज सुनते हो माधोपुर हजारी दियारा और गांव में अफरातफरी मच गई। थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि घटनास्थल गोपालगंज जिला के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में पड़ता है। मामले को बैकुंठपुर पुलिस को अवगत करा दिया गया है।

-----

तेज आवाज सुनते ही दियारा की ओर दौड़े लोग

बम फटने के बाद दियारा इलाके में अफरा-तफरी मच गई। तेज आवाज सुनते ही ग्रामीण दियारा की ओर दौड़ने लगे। खून से लथपथ नसीरुद्दीन को आनन-फानन में लोगों ने सीएचसी पहुंचाया। नसीरुद्दीन की भाभी ने बताया कि अपने खेत में लगी तोरी की फसल काटने गया था, जहां हादसा हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ लोग जंगली सूअर का शिकार करने के लिए खेतों में बम रख देते हैं। पिछले साल माधोपुर हजारी गांव के पतिराम राय पशु को लेकर खेत गया था। चरने के दौरान पशु के मुंह में बम चला गया। ब्लास्ट होने से पशु का मुंह उड़ गया और उसकी मौत हो गयी थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें