ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरफुटबॉल मैच में बवाल, बीसीई बख्तियारपुर के खिलाड़ी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

फुटबॉल मैच में बवाल, बीसीई बख्तियारपुर के खिलाड़ी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

एमआईटी में चल रहे आर्यभट्ट नॉलेज यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज खेलकूद प्रतियोगिता (उमंग) में गुरुवार को मेंस फुटबॉल लीग मैच के दौरान दर्शकों ने बीसीई,...

फुटबॉल मैच में बवाल, बीसीई बख्तियारपुर के खिलाड़ी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 02 Dec 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। खेल संवाददाता

एमआईटी में चल रहे आर्यभट्ट नॉलेज यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज खेलकूद प्रतियोगिता (उमंग) में गुरुवार को मेंस फुटबॉल लीग मैच के दौरान दर्शकों ने बीसीई, बख्तियारपुर के खिलाड़ी की जमकर पिटाई कर दी। दर्शकों ने उक्त खिलाड़ी को मैदान में खदेड़-खदेड़ कर पीटा। इसमें एक खिलाड़ी किशन का सिर फट गया। घायल अवस्था उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल भर्ती कराया गया।

इससे मैदान में भगदड़ होने के कारण रेफरी सुरेश महतो ने खेल को रोक दिया। एमआईटी के फुटबॉल खिलाड़ियों व सीनियर छात्रों के बीच-बचाव से मामला शांत होने के बाद बीसीई, बख्तियारपुर के खिलाड़ियों ने शेष बचे मैच को खेलने से इनकार कर दिया। सभी खिलाड़ी मैदान में बैठ गए। कॉलेज प्रशासन व सीनियर खिलाड़ियों ने काफी मान-मनौव्व्ल किया, लेकिन बख्तियारपुर के खिलाड़़ी नहीं माने। मैच के दौरान जिस समय बवाल शुरू हुआ उस समय एमआईटी की टीम 2-1 से आगे थी।

रजिस्टार ने कहा, दोषी पर होगी कार्रवाई : खिलाड़ी की पिटाई व भगदड़ होने से करीब 10 मिनट मैच स्थगित रहा। घटना की सूचना मिलते ही एमआईटी कॉलेज के कई प्रशासनिक अधिकारी मैदान में पहुंच गए। ठीक 10 मिनट बाद एमआईटी कॉलेज के रजिस्ट्रार प्रो. मणिकांत भी मैदान में आ गए। उन्होंने मैदान में आयोजन कमेटी के सदस्यों व बीसीई, बख्तियारपुर के खिलाड़ियों से पूछताछ की। उन्होंने बीसीई, बख्तियारपुर के खिलाड़ियों को आश्वासन देते हुए कहा कि पिटाई करने वाले दर्शकों की पहचान कर उसपर त्वरित कार्रवाई की जाएगी। रजिस्ट्रार ने भी बख्तियारपुर के खिलाड़ियों से पुन: मैच खेलने का आग्रह किया। लेकिन वे नहीं माने। बताया कि आयोजन कमेटी का फैसला आने के बाद अधूरे मैच को पूरा कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें