ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपुजारियों के समर्थन में आए राजद विधायक, सीएम से मिलेंगे

पुजारियों के समर्थन में आए राजद विधायक, सीएम से मिलेंगे

बाबा गरीबनाथ मंदिर के पुजारियों का धरना प्रदर्शन छठे दिन सोमवार को भी जारी रही। पुजारियों के समर्थन में सोमवार को मंदिर से सरैयागंज तक की फूल माला,...

पुजारियों के समर्थन में आए राजद विधायक, सीएम से मिलेंगे
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 11 Jun 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फ्फरपुर, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि।
बाबा गरीबनाथ मंदिर के पुजारियों का धरना प्रदर्शन छठे दिन सोमवार को भी जारी रही। पुजारियों के समर्थन में सोमवार को मंदिर से सरैयागंज तक की फूल माला, प्रसाद आदि की दुकानें बंद रहीं। वहीं, सुगौली के राजद विधायक शशिभूषण सिंह भी पुजारियों के धरने में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि न्यास समिति के अध्यक्ष का पुजारियों से किया गया व्यवहार शोभनीय नहीं है। राजद विधायक ने मुख्यमंत्री से मिलकर ज्ञापन देने और मंदिर न्यास समिति के अध्यक्ष मिहिर कुमार सिंह से इस मसले पर बात करने का पुजारियों को आश्वासन दिया। कहा कि आप लोग धरना जारी रखे, निश्चित ही न्याय मिलेगा।

दुकानें बंद रहने से श्रद्धालुओं को हुई परेशानी

गरीबनाथ मंदिर में सोमवार को सत्यानारायण पूजा, छठी, मुंडन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को आसपास की दुकानें बंद होने से काफी परेशानी हुई। इधर, पुजारियों के समर्थन में सेवादार मंच ने जगह-जगह नुक्कड़ सभाएं की। वहीं आम लोग पुजारियों के लिए दान पेटी में आर्थिक सहयोग कर रहे हैं और उन्हें खाद्य सामग्री भी उपलब्ध करा रहे हैं।

गोरक्षा अभियान समिति के अध्यक्ष आज से करेंगे अनशन

गोरक्षा अभियान समिति के अध्यक्ष राजेश चन्द्र श्रीवास्तव आज से धरना स्थल पर अनिश्चितकाल के लिए अनशन करेंगे। वहीं, सेवादार मंच के अध्यक्ष अविनाश कुमार साई कल से अनशन शुरू करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।