ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरगोल्ड लोन के बहाने दो दिन पहले की थी रेकी

गोल्ड लोन के बहाने दो दिन पहले की थी रेकी

मुथुट फाइनेंस से लूट की प्रारंभिक जांच में दो दिनों से रेकी करने की बात सामने आ रही है। कर्मियों ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले ही एक ग्राहक आया था, जो गोल्ड लोन लेने के बारे में पूरी जानकारी लेकर...

गोल्ड लोन के बहाने दो दिन पहले की थी रेकी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 07 Feb 2019 01:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मुथुट फाइनेंस से लूट की प्रारंभिक जांच में दो दिनों से रेकी करने की बात सामने आ रही है। कर्मियों ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले ही एक ग्राहक आया था, जो गोल्ड लोन लेने के बारे में पूरी जानकारी लेकर गया था। विजिटर रजिस्टर में उसने अपना नाम गौतम कुमार व मोबाइल नंबर दर्ज किया था। मोबाइल नंबर नौ अंक का ही था। बुधवार को लूट में शामिल एक अपराधी का चेहरा उससे मिल रहा था। कर्मियों को आशंका है कि उक्त अपराधी ही शायद ग्राहक बन कर आया हो। पुलिस ने विजिस्टर रजिस्टर समेत कई फाइलों को अपने कब्जे में ले लिया है।

बुधवार को बीबीगंज, भगवानपुर, गोबरसही, भिखनपुरा व रेवा रोड में भीषण जाम था। लेकिन जिस तरह से अपराधी घटना को अंजाम दे निकल गए, उससे लग रहा है कि घटना में स्थानीय गिरोह शामिल है या लाइनर की भूमिका में है। पुलिस के अनुसार, अपराधियों ने घटनास्थल तक पहुंचने के लिए बाइक का इस्तेमाल किया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी नंदपुरी में पहले से खड़े चरपहिया वाहन में सवार होकर भाग निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें