ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरआरडीएस कॉलेज के छात्रों ने मतदाता जागरूकता को बनाई मानव शृंखला

आरडीएस कॉलेज के छात्रों ने मतदाता जागरूकता को बनाई मानव शृंखला

रामदयालु सिंह महाविद्यालय की एनएसएस इकाई एवं आइक्यूएसी के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत एनएसएस स्वयंसेवकों ने...

आरडीएस कॉलेज के छात्रों ने मतदाता जागरूकता को बनाई मानव शृंखला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 14 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।
रामदयालु सिंह महाविद्यालय की एनएसएस इकाई एवं आइक्यूएसी के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत एनएसएस स्वयंसेवकों ने मानव शृंखला बनाकर मतदान करने की अपील की। स्वयंसेवकों ने तख्ती पर स्लोगन लिखकर शत प्रतिशत मतदान का लोगों को संदेश दिया।

इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. अनिता सिंह ने कहा कि एनएसएस स्वयंसेवकों ने आमजन से अपील की कि आगामी 20 मई को लोकसभा चुनाव के दिन सभी लोग अधिक से अधिक मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में अपनी सहभागिता दें। कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ. पयोली ने स्वयंसेवकों से आह्वान किया कि घर जाकर अपने अभिभावकों को मतदान के दिन हर हाल में मतदान के लिए प्रेरित करें। आइक्यूएसी समन्वयक डॉ. राकेश कुमार सिंह ने भी स्वयंसेवकों से अपील की कि अपने गांव एवं मोहल्ले में जाकर लोगों को शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करें।

मानव शृंखला का नेतृत्व करने वाले स्वयंसेवकों में श्रावणी श्रुति, रत्ना, पूजा, रागिनी, एंजेल, आकाश, किसलय, ऋषभ, राहुल, कृष्णा, प्रणव आदि शामिल थे। मौके पर डॉ. राजीव कुमार, डॉ. रजनीकांत पांडे, डॉ. कृतिका वर्मा, डॉ. नीरज मिश्रा, डॉ. मनोज कुमार सिंह, डॉ. ललित किशोर, डॉ. मीनू कुमारी, पंकज भूषण, मनीष कुमार, सोनी वर्मा, मनीष कुमार, चंदन कुमार, अशोक कुमार आदि ने स्वयंसेवकों का उत्साहवर्धन किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।