ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुररवि, हेमा व चंदा की बेल अर्जी पर सुनवाई 7 को

रवि, हेमा व चंदा की बेल अर्जी पर सुनवाई 7 को

बालिका गृह कांड मामले में जेल में बंद तत्कालीन बाल संरक्षण अधिकारी रवि रौशन के अलावा चंदा व हेमा मसीह की बेल अर्जी पर सात दिसंबर को विशेष पॉक्सो कोर्ट में सुनवाई होगी। सोमवार को भी तीनों की बेल अर्जी...

रवि, हेमा व चंदा की बेल अर्जी पर सुनवाई 7 को
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 04 Dec 2018 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बालिका गृह कांड मामले में जेल में बंद तत्कालीन बाल संरक्षण अधिकारी रवि रौशन के अलावा चंदा व हेमा मसीह की बेल अर्जी पर सात दिसंबर को विशेष पॉक्सो कोर्ट में सुनवाई होगी। सोमवार को भी तीनों की बेल अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई हुई। तीनों के वकीलों ने बेल के समर्थन में अपने दलील पेश किए।

वहीं सीबीआई के विशेष लोक अभियोजक वीके सिंह ने तीनों के बेल का विरोध किया। साथ ही मामले में बहस के लिए कोर्ट से तिथि की मांग की। सीबीआई की ओर से बार बार तिथि मांगे जाने पर कोर्ट ने नाराजगी जतायी। सीबीआई को अगली तिथि में पूरी तैयारी करके आने का निर्देश दिया गया। इस दौरान वकीलों ने ब्रजेश ठाकुर की पत्नी व अन्य आरोपितों के बैंक खातों पर लगी रोक को हटाने की मांग की गई।

करीब एक माह पूर्व रवि रौशन की ओर से बेल अर्जी दाखिल की गई थी। जबकि हेमा व चंदा की ओर से 24 नवंबर को बेल अर्जी दाखिल की गई थी। तीनों पटना के बेऊर जेल में बंद हैं। हेमा मसीह बालिका गृह में प्रोवेशन अधिकारी सह केस वर्कर व चंदा देवी हाउस मदर के पद पर कार्यरत थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें