ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमानसिक दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म, मां के साथ अमानवीयता

मानसिक दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म, मां के साथ अमानवीयता

अहियापुर थाने इलाके में मानसिक दिव्यांग एक किशोरी से अस्पताल में काम करने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने युवक पर पंचायत बैठाने का...

मानसिक दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म, मां के साथ अमानवीयता
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 01 Dec 2023 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि
अहियापुर थाने इलाके में मानसिक दिव्यांग एक किशोरी से अस्पताल में काम करने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने युवक पर पंचायत बैठाने का प्रयास किया तो आरोपित के घर वालों ने उसके साथ मारपीट व अमानवीयता की। महिला ने अहियापुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। युवक समेत उसके घर के पांच लोगों को आरोपित किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पीड़ता पूर्वी चंपारण के चिरैया थाना इलाके की है। वह बैरिया में किराए के मकान में रहती है। वह एक हास्पिटल में दाई का काम करती है। आरोपित युवक देव कुमार भी हास्पिटल का स्टाफ है। वह सूद पर रुपए लगाने वाला दबंग बताया जा रहा है।

महिला ने पुलिस को बताया कि एक माह पहले आरोपित को 100 रुपये देकर कहा कि घर पर मेरे बेटे को दे दिजिएगा। जब देव आया तो बेटा घर पर नहीं था। 14 वर्ष की मानसिक दिव्यांग बेटी घर पर अकेली थी। देव ने उसके साथ बलात्कार कर दिया। इसी दौरान बेटा आ गया और देख लिया। लेकिन, छोटा बच्चा होने के कारण कुछ कर नहीं पाया। घर पहुंचे तो बेटे ने सारी बात बताई। बेटी का कपड़ा खून से लथपथ था। देव को फोन किया तो फोन बंद था। लोगों को बताया लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की। सोचा कि पंचायत बैठाकर सजा दिलवायेंगे। पंच के पास दौड़ने लगी। किसी पंच ने ही देव को बता दिया। आरोपित ने 23 नवंबर की सुबह अपने घर पर बुलाया। पूरे परिवार ने मिलकर उसके साथ मारपीट व अमानवीयता की। थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें