DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामेश्वर सिंह कॉलेज के प्रोफेसर के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार

रामेश्वर सिंह कॉलेज के प्राचार्य से लेकर प्रोफेसर तक एक स्थानीय दबंग युवक से सहमे हुए हैं। वह हमेशा कॉलेज में आकर हंगामा करने के साथ कर्मियों व छात्रों से मारपीट करता है। सोमवार को भी वह कॉलेज में घुस आया और प्राचार्य से अभद्र व्यवहार करने के साथ एक प्रोफेसर से मारपीट की। कॉलेज प्रबंधन ने इसकी शिकायत नगर थाने में की है।

कॉलेज प्रबंधन के अनुसार, आरोपित युवक कॉलेज में चल रही प्रैक्टिकल परीक्षा के दौरान लैब में घुस गया। यहां नंबर दिलाने के नाम पर सभी छात्रों से जबरन 250-250 रुपये वसूलने लगा। एक प्रोफेसर ने इसका विरोध किया तो दबंग युवक ने उनकी पिटाई कर दी। दो छात्रों को भी पीटा। कॉलेज में स्नातक तृतीय खंड का कापी जांच का केंद्र बनाया गया है। आरोपित युवक मूल्यांकन केंद्र में भी घुस गया। यहां प्राचार्य से अभद्र व्यवहार किया।

वहीं, प्राचार्य ने भी नगर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष को कॉल कर मामले की विस्तृत जानकारी दी और सुरक्षा प्रबंध का आग्रह किया। बताया कि आरोपित युवक का घर कॉलेज के पास ही है। पूर्व में भी वह कई बार कॉलेज के छात्रों के साथ मारपीट कर चुका है। आपराधिक चरित्र होने के कारण डर से कॉलेज के स्टाफ और छात्र कुछ बोलने से परहेज करते हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह ने बताया कि कॉलेज की ओर से आवेदन दिया गया है। आरोपित युवक के संबंध जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द उसे पकड़ा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rameshwar Singh College Professor of Oppression and Abuse