ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरदिलीप वर्मा की तलाश में छापे

दिलीप वर्मा की तलाश में छापे

बालिका गृह कांड में चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के अध्यक्ष दिलीप वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है। शुक्रवार को करजा और कांटी थाने के कई इलाकों में छापेमारी की।...

दिलीप वर्मा की तलाश में छापे
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 07 Jul 2018 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बालिका गृह कांड में चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के अध्यक्ष दिलीप वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है। शुक्रवार को करजा और कांटी थाने के कई इलाकों में छापेमारी की। परिजनों व रिश्तेदारों पर भी उसे उपस्थित कराने को ले दबिश बनाया। लेकिन, अबतक उसका सुराग नहीं मिल सका है।

सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष के खिलाफ विशेष पॉक्सो कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट निर्गत किया गया है। पुलिस कई टीमों में अध्यक्ष की तलाश में छापेमारी कर रही है। करजा, सरैया, मड़वन आदि इलाके में गहन छापेमारी की। वहीं, आशंका जताई जा रही है कि वह किसी गुप्त स्थान पर छिप गया है। उसका पुराना नंबर बंद होने की वजह लोकेशन भी नहीं मिल रही है। नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि दिलीप की गिरफ्तारी को टीमें काम कर रही हैं। वारंट निर्गत होने के तीस दिनों के अंदर गिरफ्तारी नहीं होती है तो पुलिस कोर्ट से इश्तेहार के लिए अर्जी देगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें