DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांटी में छापा, हथियारों के साथ अपराधी गिरफ्तार

कांटी में छापा, हथियारों के साथ अपराधी गिरफ्तार

कांटी थाना अंतर्गत पानापुर करियात ओपी के अररा गांव में गुरुवार की सुबह पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किया है। एक नामी अपराधी के घर से तीन पिस्टल, सात मैगजीन, दर्जनों कारतूस, धारदार औजार, 20 से अधिक कार्टन शराब और 70 हजार रुपये जब्त किए गए।

पुलिस ने एक अपराधी को भी दबोचा है। उससे पूछताछ की जा रही है। उससे सुराग मिलने पर डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में छापेमारी की गई। आशंका जतायी जा रही कि उक्त हथियार, शराब व रकम 12 मई को चुनाव के दौरान इस्तेमाल के लिए जुटायी गई थी। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार अपराधी के कई अन्य बड़े अपराधियों से साठगांठ हैं। उसपर कई थानों में लूट, हत्या और रंगदारी के दर्जनभर से अधिक केस दर्ज हैं।

साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे

आशंका जतायी जा रही है कि आपराधिक गिरोह किसी बड़ी साजिश को अंजाम देनेवाले थे। कई बाहर से भी अपराधी आने वाले थे। लेकिन पुलिस ने इस साजिश को नाकाम कर दिया।

घर की घेराबंदी कर पुलिस ने की छापेमारी

डीएसपी पश्चिमी ने सुबह करीब आठ बजे पकड़े गए अपराधी के घर की घेराबंदी कर छापेमारी शुरू की पुलिस सूत्रों की मानें तो हथियार और शराब के साथ गिरफ्तार अपराधी प्रतिबंधित संगठन से जुड़ा है। वह इसका कैडर है। पुलिस इस बिंदु पर भी छानबीन कर रही है। मीनापुर, नरियार पानापुर ओपी, कांटी, मोतीपुर, बरुराज, करजा आदि थाने में प्रतिबंधित संगठन के खिलाफ दर्ज कांडों को खंगालने में जुटी है।

भारी मात्रा में आर्म्स, कारतूस, लोहे के औजार बरामद किए गए हैं। जिसके घर से इसकी बरामदगी हुई है, पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। पूछताछ की जा रही है। चुनाव के पूर्व पुलिस की यह बड़ी उपलब्धि है।

-मनोज कुमार, एसएसपी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:raided in Kanti arrested with arms