ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरदर्जन भर शराब माफियाओं के ठिकाने पर छापे

दर्जन भर शराब माफियाओं के ठिकाने पर छापे

उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार को दर्जनभर शराब माफियाओं के ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान दो को गिरफ्तार किया गया। इनके ठिकाने से देसी-विदेशी शराब...

दर्जन भर शराब माफियाओं के ठिकाने पर छापे
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 24 Feb 2021 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार को दर्जनभर शराब माफियाओं के ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान दो को गिरफ्तार किया गया। इनके ठिकाने से देसी-विदेशी शराब की खेप बरामद की गई है। उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि अहियापुर से अशोक चौधरी और भगवानपुर चट्टी से प्रमोद कुमार गुप्ता को दबोचा गया। दोनों को कोर्ट में पेशकर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अहियापुर के फरार धंधेबाज़ गणेश सहनी व महेश सहनी पर अभियोग दर्ज किया गया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि छापेमारी के लिए उत्पाद दारोगा दीपक कुमार सिन्हा व कुमार रविशंकर के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। धंधेबाजों के ठिकाने से 30 लीटर विदेशी शराब और 50 लीटर से अधिक चुलाई शराब जब्त की गई। इसके अलावा शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाले चार सौ लीटर गुड़ मिश्रित तरल पदार्थ भी जब्त किया गया है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि अहियापुर, मखदुमपुर, कांटी, कोठिया, मीनापुर, मोरसंडी, विशुनपुर महानन्द और सदातपुर समेत अन्य जगहों पर छापेमारी की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें