ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरशूटर गोविंद व सुजीत की तलाश में ताबड़तोड़ छापे

शूटर गोविंद व सुजीत की तलाश में ताबड़तोड़ छापे

पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में चिह्नित शूटर गोविंद व सुजीत की गिरफ्तारी के लिए बुधवार को एसआईटी ने मोतिहारी और इससे सटे सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी की। टीम को गुप्त सूचना मिली कि दोनों शूटर नेपाल से...

शूटर गोविंद व सुजीत की तलाश में ताबड़तोड़ छापे
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 27 Sep 2018 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में चिह्नित शूटर गोविंद व सुजीत की गिरफ्तारी के लिए बुधवार को एसआईटी ने मोतिहारी और इससे सटे सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी की। टीम को गुप्त सूचना मिली कि दोनों शूटर नेपाल से सटे सीमावर्ती इलाके में छिपे हैं। हालांकि छापेमारी में दोनों पुलिस के हाथ नहीं आ सके। दूसरी तरफ मिठनपुरा पुलिस ने गिरफ्तार इनामी अपराधी राकेश सिंह से समीर हत्याकांड में घंटों पूछताछ की है। उससे अभी ठोस सुराग पुलिस को नहीं मिले हैं। पुलिस मिठनपुरा वीसी लेने निवासी ठेकेदार अतुल शाही हत्याकांड में उसे रिमांड पर लेगी। इस दिशा में प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

रिमांड पर लेने के बाद पुलिस राकेश से फिर से पूर्व मेयर हत्याकांड, अंजीन ठाकुर और अतुल शाही हत्याकांड में गहन पूछताछ करेगी। वहीं, पूर्व में हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पुलिस के वरीय अधिकारी विभिन्न गुप्त स्थानों पर पूछताछ कर रहे हैं। बीते तीन दिनों में मामले में शूटर गोविंद के पिता प्रमोद, एक प्रॉपर्टी डीलर, ठेकेदार सहित 15 लोगों को एसआईटी ने उठाया है।

मिठनपुरा इलाके में ताबडतोड़ छापेमारी : हत्याकांड को सुलझाने और हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी को लेकर एसआईटी मिठनपुरा और मुशहरी इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। मिठनपुरा इलाके के आधा दर्जन बदमाशों के घर बीते तीन दिनों में पुलिस की विभिन्न टीम ने कई बार छापेमारी की। लेकिन, हमेशा पुलिस को निराश ही होना पड़ा।

हिलालपुर में परिजनों से पूछताछ : कांड के खुलासे को लेकर सिटी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा अपनी टीम के साथ वैशाली के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित हिलालपुर गांव पहुंचे। पूर्व मेयर के भाई और अन्य लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की। हत्या की वजह और रुपये के लेनदेन के मुद्दे पर भी जानकारी ली। यह पूरी कार्रवाई एक बंद कमरे में की गई। पुलिस अधिकारी पूछताछ के दौरान उनलोगों की पहचान की कोशिश करते रहे जिनसे समीर कुमार की पिछले कुछ दिनों से अदावत चल रही थी।

बैंक खातों पर भी है पुलिस की नजर

पुलिस सूत्रों के अनुसार, समीर कुमार की हत्या में रुपये का विवाद भी सामने आ रहा है। इसलिए उनके और उनके सिंडिकेट के सदस्यों के बैंक खातों पर भी पुलिस की नजर है। पुलिस खातों की अद्यतन रिपोर्ट जुटाने में लगी है। ताकि यह पता लग सके कि किस सदस्य ने किसे कितनी राशि कब दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें