ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरघर व दुकान से चार लाख की संपत्ति चोरी

घर व दुकान से चार लाख की संपत्ति चोरी

बेखौफ चोरों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार की रात भी सदर थाने के भिखनपुरा और अहियापुर थाने के बाजार समिति के पास एक घर व दुकान को निशाना बनाकर चार लाख की संपत्ति उड़ा...

घर व दुकान से चार लाख की संपत्ति चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 17 Apr 2020 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ चोरों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार की रात भी सदर थाने के भिखनपुरा और अहियापुर थाने के बाजार समिति के पास एक घर व दुकान को निशाना बनाकर चार लाख की संपत्ति उड़ा ली। शुक्रवार को पीड़ितों ने संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। निजी स्कूल के शिक्षक शंभू प्रसाद सिंह ने बताया कि वह मूल रूप से वैशाली के बिदुपुर के रहने वाले हैं। वर्तमान में भिखनपुरा में किराए के मकान में रहते हैं। लॉकडाउन के कारण 25 मार्च को सपरिवार गांव चले गए थे। इसी बीच चोरों ने उनके कमरे का ताला तोड़कर 20 हजार रुपये नकदी, जेवर समेत अन्य कीमती सामान चुरा लिया। मकान मालिक ने इसकी सूचना दी। तब वे वहां से आए। देखा कि कमरे का पूरा सामान बिखरा हुआ था। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इधर, अहियापुर बाजार समिति में संजय सिंह की आलू-प्याज दुकान से चोरों ने एक टीवी और 40 हजार रुपये कैश चुरा लिया। सुबह दुकान पर पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली। चोरों ने गल्ला तोड़कर नकदी निकाल ली थी। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। उक्त फुटेज को पुलिस को उपलब्ध करा दिया गया है।

एसएसपी ने दिया रात्रि गश्त बढ़ाने का आदेश

बीते बुधवार की रात शहर में दस जगहों पर हुई भीषण चोरी की घटनाओं के बाद एसएसपी जयंतकांत ने संबंधित थानेदारों को रात्रि गश्त बढ़ाने का आदेश दिया है। चरपहिया वाहन के अलावा बाइक से गली-मोहल्ले में गश्ती कराने के लिए कहा है। बंद दुकान, प्रतिष्ठान व घरों पर विशेष निगरानी करने का निर्देश दिया गया है। गश्त में लापरवाही बरतने वाले अफसरों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की बात कही है। बता दें कि बुधवार रात चोरों ने सदर और ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में निजी स्कूल, घर, दुकान समेत दस जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें