ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरदोबारा सहायक राष्ट्रीय महामंत्री निर्वाचित हुए प्रेरित

दोबारा सहायक राष्ट्रीय महामंत्री निर्वाचित हुए प्रेरित

राष्ट्रीय डाक कर्मचारी संघ के 25वें राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रेरित कुमार को दोबारा सहायक राष्ट्रीय महामंत्री चुना गया। 10 से 13 जून तक मध्य प्रदेश के...

दोबारा सहायक राष्ट्रीय महामंत्री निर्वाचित हुए प्रेरित
default image
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 13 Jun 2024 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।
राष्ट्रीय डाक कर्मचारी संघ के 25वें राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रेरित कुमार को दोबारा सहायक राष्ट्रीय महामंत्री चुना गया। 10 से 13 जून तक मध्य प्रदेश के उज्जैन में चले इस अधिवेशन में पूरे देश से 1600 से अधिक कर्मचारी प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इसके पहले प्रेरित को मुजफ्फरपुर में संपन्न राज्य अधिवेशन में संघ के बिहार सर्किल का सर्कल सेक्रेटरी चुना गया था।

राष्ट्रीय अधिवेशन में वर्ष 2004 से पूर्व की पेंशन स्कीम को लागू करने के अलावा कर्मचारी हित से संबंधित कई प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए उन्हें पारित किया गया। इसमें नियमित हो चुके लिंक एवं कनेक्टिविटी की समस्याओं, कार्य स्थलों पर शौचालय, लॉग इन डे एवं महा लॉग इन डे के नाम पर खाता खोलने का दबाव और कर्मचारियों का मेडिकल सहित अन्य विपत्रों को जान बूझकर लटकाने का मामला शामिल है। इससे संबंधित एक मेमोरेंडम डाक महानिदेशक व डाक विभाग के सचिव को सौंपने का निर्णय लिया गया। अधिवेशन में प्रमंडलीय अध्यक्ष साकेत कुमार, प्रमंडलीय सचिव कुंदन कुमार सहित 8 प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।