DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मुजफ्फरपुर  ›  रोजा रख सीएए व एनआरसी वापस होने की मांगी दुआ

मुजफ्फरपुररोजा रख सीएए व एनआरसी वापस होने की मांगी दुआ

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरPublished By: Newswrap
Tue, 18 Feb 2020 01:34 AM
रोजा रख सीएए व एनआरसी वापस होने की मांगी दुआ

सीएए, एनपीआर व एनआरसी के खिलाफ माड़ीपुर में 31वें दिन सोमवार को भी धरना-प्रदर्शन जारी रहा। महिलाओं ने रोजा रखकर और कुरान शरीफ की तिलावत की।

शाम को सभी ने मिलकर इफ्तार कर रोजा खोला। देश की तरक्की, अमन चैन, शांति व भाईचारा कायम रखने की दुआ की। सीएए वापस लेने को भी प्रार्थना हुई। वक्ताओं ने कहा कि देश की आज जो हालत है वो सब हमारे देश के नेताओ द्वारा की गई है। देश में धर्म के आड़ में राजनीति की जा रही है। दूसरे धर्म के लोगों को उसके प्रति आक्रोश पैदा किया जा रहा है। ताकि सभी को आपस में लड़ाकर वोट बैंक बना सके। मौके पर रुखसार, शमीमा प्रवीण, महमुद आलम, अविनाश साई, मो. सरफराज, सैयद शाहिद, मुस्ताक आलम, जावेद एकबाल, अयान आलम व महमूद आलम भी थे।

औराई में जारी रहा सत्याग्रह

औराई। लोहिया चौक के पास सीएए, एनआरसी व एनपीआर के विरोध में चल रहे सत्याग्रह के 20वें दिन वक्ताओं ने केंद्र सरकार को खड़ी खोटी सुनाई। कहा कि संवेदनहीन हो चुकी केंद्र सरकार को जनता के मुद्दों से कोई मतलब नहीं है। देश में सीएए व एनपीआर के विरोध को लेकर अराजकता की स्थिति बनी हुई है, फिर भी सरकार सड़क पर बैठे लोगों से बात करना मुनासिब नहीं समझ रही है। सत्याग्रह को राजद प्रखंड अध्यक्ष मो. एजाज, मो. शकू, मो. नसीरुद्दीन, तौफीक रजा, अमजद हुसैन, मो राजा, कनिज फातमा आदि ने संबोधित किया।

संबंधित खबरें