ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकोचिंग संचालक का अश्लील वीडियो निकला फेक

कोचिंग संचालक का अश्लील वीडियो निकला फेक

सोशल मीडिया पर वायरल मिठनपुरा के एक कोचिंग संचालक का अश्लील वीडियो फेक निकला। मंगलवार को इसकी जानकारी मिठनपुरा थानेदार भगीरथ प्रसाद ने दी...

कोचिंग संचालक का अश्लील वीडियो निकला फेक
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 15 Jun 2021 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

सोशल मीडिया पर वायरल मिठनपुरा के एक कोचिंग संचालक का अश्लील वीडियो फेक निकला। मंगलवार को इसकी जानकारी मिठनपुरा थानेदार भगीरथ प्रसाद ने दी है। पुलिस की टेक्निकल सेल ने जांच के बाद उक्त वीडियो को फेक बताया है। पुलिस के मुताबिक, वायरल वीडियो राजस्थान का है। घटना मार्च में घटित हुई थी। इसके आरोपितों को राजस्थान पुलिस ने दबोचकर जेल भी भेजा था।

बीते दो दिनों से एक कोचिंग संचालक की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इस संबंध में संचालक ने मुशहरी व मिठनपुरा थाना के अलावा एसएसपी को आवेदन दिया था। उन्हें बताया था कि साइबर फ्रॉड ने उनकी सोशल मीडिया आईडी को हैक कर लिया है। उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर एक अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इससे वह काफी तनाव में थे। आवेदन के आलोक में पुलिस ने छानबीन की। इस दौरान टेक्निकल सेल ने वीडियो को जांच के दौरान फेक बताया। मिठनपुरा थानेदार वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें