ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरभाजयुमो नेता के साथियों को चिह्नित करेगी पुलिस

भाजयुमो नेता के साथियों को चिह्नित करेगी पुलिस

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता विषव भारद्वाज की मौत से पर्दा उठाने के लिए पुलिस उसके साथियों को चिह्नित करेगी। इसके बाद उनका बयान भी दर्ज करेगी। बताया जाता है कि जिस दिन उसका शव मिला था।...

भाजयुमो नेता के साथियों को चिह्नित करेगी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 23 Jan 2019 01:26 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता विषव भारद्वाज की मौत से पर्दा उठाने के लिए पुलिस उसके साथियों को चिह्नित करेगी। इसके बाद उनका बयान भी दर्ज करेगी। बताया जाता है कि जिस दिन उसका शव मिला था। वह अपने दोस्तों के साथ ही था। बताया यह भी गया था कि दुर्घटना के समय उसके बाइक पर एक व्यक्ति सवार था। उसे पुलिस अबतक ट्रेस नहीं कर सकी है। न ही वह खुद सामने आया है।

सोमवार को विषव के पिता कृष्णनंदन भारती और माता दीपा भारती ने नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने विषव की मौत या हत्या में शामिल लोगों पर कार्रवाई की मांग की थी। इससे लेकर नगर डीएसपी ने इस मामले की समीक्षा की। इसके बाद केस के आईओ को उसके दोस्तों को चिह्नित करने और वैज्ञानिक तरीके से जांच कर रिपोर्ट तलब किया है। साथ ही अस्पताल से संपर्क कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट लेने का निर्देश दिया। मालूम हो कि, 17 मार्च 2017 को विषव का शव मैरीन ड्राइव रोड में मिला था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें