ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपुलिस को शक, किराये के मकान में रहे लुटेरों ने रची थी साजिश

पुलिस को शक, किराये के मकान में रहे लुटेरों ने रची थी साजिश

अहियापुर के सहबाजपुर-राघोपुर चौक पर पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी मुकेश कुमार सिंह से 26.45 लाख लूटकांड में पुलिस को सुराग नहीं मिल सका है। हालांकि, दावा किया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज...

पुलिस को शक, किराये के मकान में रहे लुटेरों ने रची थी साजिश
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 28 Aug 2020 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

अहियापुर के सहबाजपुर-राघोपुर चौक पर पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी मुकेश कुमार सिंह से 26.45 लाख लूटकांड में पुलिस को सुराग नहीं मिल सका है। हालांकि, दावा किया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में दिखे अपराधियों को चिह्नित कर छानबीन की जा रही है। बीते दो दिनों से पुलिस की जांच कर्मचारी के इर्द-गिर्द ही घूम रही थी। कटरा व बेगूसराय के अपराधियों पर शक जा रहा था, लेकिन अबतक एक भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

पुलिस की विशेष टीम मुकेश के जब्त मोबाइल को खंगाल रही है। कई बिंदुओं पर जांच जारी है। फिर भी पुलिस को कोई लीड नहीं मिली है। अहियापुर के कुछ लुटेरों पर भी पुलिस को शक है। उनका भी सत्यापन करने में टीम जुटी है। सहबाजपुर गांव में भी कई लुटेरे पूर्व में किराये पर कमरा लेकर वारदात को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस को शक है कि इस कांड में भी लुटेरों ने इसी प्रकार की साजिश की है। वारदात को अंजाम दने के बाद अपराधी दो दिशा में भागे। रुपये लेकर भागने वाले राघोपुर गांव की ओर भागे, जबकि अन्य पुरानी जीरोमाइल की ओर भागे थे। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस टीम छानबीन में जुटी है। मैन्युअल और वैज्ञानिक दोनों तरीके से जांच हो रही है। जल्द सफलता मिलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें