ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरएसकेएमसीएच में जल्द खुलेगा थाना

एसकेएमसीएच में जल्द खुलेगा थाना

एसकेएमसीएच में जल्द एक थाना खुलेगा। इसके लिए एसकेएमसीएच प्रबंधन ने पुलिस को एनओसी देते हुए 10 कट्ठा जमीन भी दे दी है। अब भवन के निर्माण के लिए एसएसपी जयंतकांत, तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार के...

एसकेएमसीएच में जल्द खुलेगा थाना
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 24 Jul 2020 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

एसकेएमसीएच में जल्द एक थाना खुलेगा। इसके लिए एसकेएमसीएच प्रबंधन ने पुलिस को एनओसी देते हुए 10 कट्ठा जमीन भी दे दी है। अब भवन के निर्माण के लिए एसएसपी जयंतकांत, तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार के माध्यम से बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम को पत्र लिखेंगे। फिलहाल, एसकेएमसीएच चौकी की क्षमता बढ़ाने का निर्देश आईजी ने एसएसपी को दिया है।

आईजी ने बताया कि एसकेएमसीएच में पूर्व से एक थाना प्रस्तावित था। जमीन नहीं मिलने की वजह से इसका निर्माण नहीं हो सका था। लेकिन, गुरुवार को एसकेएमसीएच प्रबंधन ने इसके लिए नर्सिंग स्कूल के समीप करीब 10 कट्ठा जमीन दे दी। एसएसपी को इसके निर्माण के लिए बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम को प्रस्ताव भेजने को कहा गया है। इसका निर्माण प्राथमिकता के आधार पर जल्द होगा। एसकेएमसीएच के अधीक्षक डॉ. सुनील कुमार शाही ने बताया कि जमीन को लेकर एनओसी पुलिस को दे दी गई है। अब वे अपने हिसाब से निर्माण करा सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें