ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरतुर्की में 40 लाख नकदी के साथ बाइक सवार युवक गिरफ्तार

तुर्की में 40 लाख नकदी के साथ बाइक सवार युवक गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर तुर्की पुलिस ने बाइक सवार युवक के पास से 40 लाख रुपये नकदी बरामद की है। युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल तुर्की पुलिस जिला आय-व्यय निरीक्षण टीम व आयकर विभाग...

तुर्की में 40 लाख नकदी के साथ बाइक सवार युवक गिरफ्तार
1/ 2तुर्की में 40 लाख नकदी के साथ बाइक सवार युवक गिरफ्तार
तुर्की में 40 लाख नकदी के साथ बाइक सवार युवक गिरफ्तार
2/ 2तुर्की में 40 लाख नकदी के साथ बाइक सवार युवक गिरफ्तार
कार्यालय संवाददाता,मुजफ्फरपुरWed, 24 Apr 2019 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गुप्त सूचना के आधार पर तुर्की पुलिस ने बाइक सवार युवक के पास से 40 लाख रुपये नकदी बरामद की है। युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल तुर्की पुलिस जिला आय-व्यय निरीक्षण टीम व आयकर विभाग की टीम के इंतजार में है। इन अधिकारियों के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। बताया जाता है कि बाइक सवार युवक को उक्त राशि मोतिहारी पहुंचना था। लेकिन, पुलिस ने तुर्की ओपी के समीप उसे दबोच लिया।

इधर, डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक बाइक से एक युवक मोटी राशि लेकर मोतिहारी के लिए निकला है। इसके बिना पर कुढ़नी, फाकुली, तुर्की, सदर समेत कांटी मोतीपुर को अलर्ट किया। वाहन जांच करने का आदेश दिया गया। इसबीच तुर्की ओपी ने उसे दबोच लिया। युवक का भी सत्यापन किया जा रहा है। राशि बैग व बाइक की डिक्की में था। पुलिस सूत्रों की माने तो यह राशि लोकसभा चुनाव में खपाने के लिए हवाला के माध्यम से मोतिहारी भेजा जा रहा था। राशि को युवक ने वैशाली के हाजीपुर से उठाया था। मोतिहारी पहुंचने पर युवक को कारोबारी से कमीशन के तौर पर मोटी रकम मिलने वाला था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें