ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरजेल में बंद शातिरों से पुलिस ले रही हत्यारों की टोह

जेल में बंद शातिरों से पुलिस ले रही हत्यारों की टोह

सकरा के मारकन चेक पोस्ट पर हवलदार मलेश्वर राम की हत्या व कारबाइन लूट में पुलिस की विशेष टीम को चार दिनों बाद भी कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के लिए कई रणनीतियों पर काम कर...

जेल में बंद शातिरों से पुलिस ले रही हत्यारों की टोह
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 25 Sep 2019 01:34 AM
ऐप पर पढ़ें

सकरा के मारकन चेक पोस्ट पर हवलदार मलेश्वर राम की हत्या व कारबाइन लूट में पुलिस की विशेष टीम को चार दिनों बाद भी कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के लिए कई रणनीतियों पर काम कर रही है। इसके बावजूद अपराधी हाथ नहीं आ रहे हैं। हत्याकांड में पुलिस की कार्रवाई सिफर है।

इधर, पुलिस के कई आलाधिकारी शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में बंद शातिरों से टोह लेने में लगे हैं। घटना के बाद दो-तीन दिनों में पुलिस अधिकारियों ने गोपनीय तरीके से जेल में बंद कई शातिरों से पूछताछ की। इनमें कई हिस्ट्रीशीटर और शराब माफिया भी हैं। इनसे घटना में शामिल रहे अपराधियों के बारे में जानकारी ली जा रही है। मालूम हो कि बीते शनिवार की दोपहर बाइक सवार दो अपराधियों ने मारकन चेक पोस्ट पर ड्यूटी कर रहे हवलदार मलेश्वर राम की हत्या कर सरकारी लोडेड कारबाइन लूट ली थी। जमादार अशोक कुमार दूबे के बयान पर दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर की गई थी। जांच के लिए एसएसपी ने 18 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया था।

सकरा के दो संदिग्ध फरार :

पुलिस सूत्रों की मानें तो सीसीटीवी में दिखे बाइक सवार अपराधी अपने गांव से फरार हैं। डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय के नेतृत्व में लगातार टीम सकरा इलाके में छापेमारी कर रही है। साथ ही फरार दोनों संदिग्ध के परिजनों पर भी दाबिश बना रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यदि दोनों पुलिस के सामने नहीं आते हैं तो उनके परिजनों को पुलिस गिरफ्तार करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें