ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसकरा व समस्तीपुर में पुलिस ने डाली दबिश

सकरा व समस्तीपुर में पुलिस ने डाली दबिश

सकरा के मारकन चेक पोस्ट पर हवलदार मलेश्वर राम की हत्या व कारबाइन लूट में मंगलवार की देर रात एसएसपी मनोज कुमार ने खुद छापेमारी की कमान संभाली। सकरा के कई इलाकों में दबिश डाली, लेकिन ठोस सुराग नहीं मिल...

सकरा व समस्तीपुर में पुलिस ने डाली दबिश
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 26 Sep 2019 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सकरा के मारकन चेक पोस्ट पर हवलदार मलेश्वर राम की हत्या व कारबाइन लूट में मंगलवार की देर रात एसएसपी मनोज कुमार ने खुद छापेमारी की कमान संभाली। सकरा के कई इलाकों में दबिश डाली, लेकिन ठोस सुराग नहीं मिल सका। वहीं बुधवार को पूरे दिन एएसपी अभियान विमलेश चंद्र झा की टीम ने समस्तीपुर के मुफस्सिल और मथुरापुर ओपी क्षेत्र में छापेमारी की। अपराधियों की टोह ली, लेकिन घटना के करीब पांच दिन बाद भी हत्यारे पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

छापेमारी टीम ने कुछ भी जानकारी देने से परहेज किया, लेकिन घटना के बाद जिस तरह से समस्तीपुर में मुजफ्फरपुर पुलिस की कार्रवाई चल रही है, उससे आंशक जतायी जा रही है कि घटना का तार कहीं न कही समस्तीपुर से जुड़ रहा है। दो दिन पहले भी मुजफ्फरपुर एसआईटी ने मोहनपुर स्थित एक बाइक एजेंसी में छानबीन की थी।

खुलासा करने से बच रही पुलिस : समस्तीपुर में छापेमारी को लेकर एसआईटी ने चुप्पी साध रखी है। इस बारे में स्थानीय पुलिस भी कुछ बताने से बच रही है। पुलिस अधिकारियों का सिर्फ इतना कहना है कि जांच चल रही है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ बताया जाएगा। वहीं जांच व छानबीन को पहुंचे एएसपी ने किसी खुलासे से तत्काल इंकार किया है।

अहले सुबह तक एसएसपी ने की जांच

मंगलवार की देर रात एसएसपी की टीम सकरा पहुंची थी, जहां रास्ते में एक ट्रक विदेशी शराब जब्त की। हवलदार हत्याकांड व कारबाइन लूट में सकरा थाना क्षेत्र में छापेमारी। इसके बाद अहले सुबह तक सकरा और मनियारी थाना अंतर्गत आने वाले एनएच-28 के आधा दर्जन से अधिक संवेदनशील इलाकों में वाहनों की जांच की।

चेकपोस्ट पर वाहन चेकिंग से कतरा रहे जवान

मारकन चेकपोस्ट पर सुरक्षाकर्मी वाहन जांच करने से कतरा रहे हैं। चेकपोस्ट पर पूरे दिन ड्यूटी जरूर कर रहे हैं, लेकिन वे वाहन चेकिंग नहीं कर रहे हैं। बुधवार को चेकपोस्ट प्रभारी अशोक कुमार दूबे भी ड्यूटी पर रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें