ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसदर अस्पताल के नर्स क्वार्टर की छत का प्लास्टर गिरा

सदर अस्पताल के नर्स क्वार्टर की छत का प्लास्टर गिरा

सदर अस्पताल स्थित नर्स समेत अन्य कर्मियों के दो दर्जन से अधिक क्वार्टर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। दो नर्सों के क्वार्टर की छत के प्लास्टर का बड़ा हिस्सा टूट कर गिर गया है। यही नहीं, जिला स्वास्थ्य समिति...

सदर अस्पताल के नर्स क्वार्टर की छत का प्लास्टर गिरा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 04 Oct 2019 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर अस्पताल स्थित नर्स समेत अन्य कर्मियों के दो दर्जन से अधिक क्वार्टर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। दो नर्सों के क्वार्टर की छत के प्लास्टर का बड़ा हिस्सा टूट कर गिर गया है। यही नहीं, जिला स्वास्थ्य समिति के सामने नर्सों के क्वार्टर की दीवार का ऊपरी भाग टूटकर गिर रहा है। इस कारण इन क्वार्टरों में रह रहे कर्मियों में दहशत है। यही नहीं, रोजाना छत टपकने व प्लास्टर गिरने से भयभीत एक नर्स ने क्वार्टर छोड़ दिया है। कुछ ऐसा ही हाल उपाधीक्षक आवास के बगल में बने क्वार्टरों का भी है।

इन क्वार्टरों में रह रहीं नर्सों ने बताया कि घर के अंदर बाथरूम के साथ बेडरूम में बारिश में पानी टपक रहा था। इससे बिस्तर, कपड़े सहित अन्य सामान भींग जाते हैं। बारिश के बाद हर रोज क्वार्टर का कोई न कोई हिस्सा टूट कर गिरता रहता है। बरसात के दौरान छत से नल की तहर पानी गिरता रहता है। कई शिकायत के बाद भी इस दिशा में पहल नहीं हो सकी है।

सीएस डॉ. एसपी सिंह ने बताया कि बीएमआइसीएल, भवन निर्माण विभाग को इस समस्या को लेकर पत्र लिखा जाएगा। अगर बीएमआइसीएल ही इसकी मरम्मत करा देता तो अच्छा होगा। इस समस्या के समाधान की दिशा में काम हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें