ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबीआरएबीयू में पीजी की मेरिटलिस्ट अब अगले सप्ताह होगी जारी

बीआरएबीयू में पीजी की मेरिटलिस्ट अब अगले सप्ताह होगी जारी

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में पीजी सत्र 2019-21 के लिए मेरिट लिस्ट अब अगले सप्ताह जारी करेगा। मेरिट लिस्ट जारी करने की तैयारी चल रही थी। इसी बीच कुछ छात्रों ने ईमेल कर फॉर्म सब्मिट न होने की शिकायत...

बीआरएबीयू में पीजी की मेरिटलिस्ट अब अगले सप्ताह होगी जारी
मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाताSat, 15 Aug 2020 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में पीजी सत्र 2019-21 के लिए मेरिट लिस्ट अब अगले सप्ताह जारी करेगा। मेरिट लिस्ट जारी करने की तैयारी चल रही थी। इसी बीच कुछ छात्रों ने ईमेल कर फॉर्म सब्मिट न होने की शिकायत की। इसको लेकर विवि दो दिन में जांच के बाद मेरिट लिस्ट जारी करेगा। डीएसडब्ल्यू डॉ. अभय कुमार सिंह ने कहा कि लगभग दो दर्जन छात्रों ने फॉर्म सब्मिट नहीं होने और शुल्क कट जाने की शिकायत की है।

साथ ही बैंक को भी राशि वापस करने के लिए मेल किया है। ऐसे में विवि बैंक से समन्वय स्थापित कर इसकी जांच कर रही है। यदि सही में छात्रों का फॉर्म जमा नहीं हुआ होगा तो उन्हें राशि लौटाई जाएगी। इसके लिए विवि बैंक को मेल करेगा। पीजी में अप्लाई की तिथि समाप्त हो चुकी है। 5300 सीटों के लिए 17775 छात्र-छात्राओं ने आवेदन किये हैं। अब मेरिट लिस्ट जारी होनी है। इसके बाद नामांकन की प्रक्रिया होगी। इसी महीने ऑनलाइन एडमिशन लेकर सितम्बर से ऑनलाइन क्लास शुरू करने की योजना है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें