ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुररामायण-महाभारत के बीच मुजफ्फरपुर की बेटी की उड़ान देख रहे लोग

रामायण-महाभारत के बीच मुजफ्फरपुर की बेटी की उड़ान देख रहे लोग

लॉकडाउन में रामायण और महाभारत सीरियल के क्रेज के साथ शहरवासियों को इन सीरियल के बीच में अपनी बेटी की ऊंची उड़ान देखने का भी क्रेज खींच रहा है। शहर की बेटी ज्योति की बॉलीवुड में धमक एक नई चमक बिखेर...

रामायण-महाभारत के बीच मुजफ्फरपुर की बेटी की उड़ान देख रहे लोग
मुजफ्फरपुर। अनामिकाTue, 28 Apr 2020 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन में रामायण और महाभारत सीरियल के क्रेज के साथ शहरवासियों को इन सीरियल के बीच में अपनी बेटी की ऊंची उड़ान देखने का भी क्रेज खींच रहा है। शहर की बेटी ज्योति की बॉलीवुड में धमक एक नई चमक बिखेर रही है। रामायण-महाभारत के बीच में एक विज्ञापन में ज्योति को देखने के लिए लोगों की उत्सुकता उसके अभिनय कौशल के साथ ही उसकी सफलता की कहानी भी कहते हैं।
कभी शौकिया मॉडलिंग शुरू करने वाली ज्योति अब बॉलीवुड में अपनी अभिनय प्रतिभा दिखा रही है। कई बड़े विज्ञापन का ब्रांड बन चुकी ज्योति शॉर्ट फिल्म, वेब सीरिज के साथ ही फिल्मों में अपनी चमक बिखेर रही है। करिश्मा कपूर के साथ मेन्टल हुड वेब सीरिज के जरिए ज्योति अपनी दमदार एक्टिंग से छाप छोड़ रही है। मदरहुड पैरेटिंग पर आधारित चल रहे अभी इस वेब सीरिज ने ज्योति को हर घर का जाना-पहचाना चेहरा बना दिया है।

आईटी करने के बाद जॉब के साथ कर रही अभिनय
भटौना गांव की अंजनी कुमार और वीणा देवी की यह बेटी शुरू से ही अपने दम पर ख्वाबों को पूरा करने का लक्ष्य लेकर चलती रही है। पिता के गुजरने के बाद भी ज्योति ने हिम्मत नहीं हारी। ज्योति बताती है कि मुजफ्फरपुर से कोलकाता और फिर ऑस्ट्रेलिया तक का सफर संघर्ष और जुनून का रहा है। पढ़ाई के दौरान दोस्तों के लिए एक एसाइनमेंट में मदद के लिए शौकिया मॉडलिंग की और यही मेरे जीवन का टर्निंग प्वाइंट बन गया। शुरू में कई शॉर्ट फिल्में की। ज्योति बताती है कि जूरन छपरा में मेरा ननिहाल है। जितनी शोहरत मुझे फिल्मों से नहीं मिली, आज रामायण के बीच में आने वाले अमूल के विज्ञापन से मिली है। मेरे लिए सबसे बडा अवार्ड वह था जब मेरी नानी रंबोल देवी ने कहा कि मैं तुझे रोज रामायण के बीच में देखती हूं और सबको बताती हूं कि देखो यह मेरी नातिन है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें