ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरजनसाधारण एक्सप्रेस में गंदगी देख भड़के यात्री

जनसाधारण एक्सप्रेस में गंदगी देख भड़के यात्री

मंगलवार को जनसाधारण एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए बिना साफ किये हुए रवाना कर दी गई। दोपहर में जब ट्रेन जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या चार पर प्लेस हुई तो उस व्यक्त बोगियों की हालत काफी दयनीय थी।...

जनसाधारण एक्सप्रेस में गंदगी देख भड़के यात्री
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 07 Jan 2020 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

जनसाधारण एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए बिना साफ किये हुए रवाना कर दी गई। दोपहर में जब ट्रेन जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या चार पर पहुंची तो उस व्यक्त बोगियों की हालत काफी दयनीय थी। बोगियों में पानी भरी हुई थी, सीटें पर भी पानी था, चारों ओर गंदगी फैली हुई थी। बोगियों में लगे आइने पर पान का पीक फेंक हुआ था। इसी तरह बोगियों में हर तरफ गंदगी पसरा हुआ था। गंदगी देख यात्रियों ने चढ़ने का विरोध किया।

यात्रियों में गंदगी को लेकर काफी आक्रोश था। उन्होंने जंक्शन पर मौजूद टीटी व जीआरपी से गंदगी को लेकर शिकायत की। ट्रेन का समय हो जाने पर यात्री जैसे-तैसे ट्रेन में सवार हो गए। जनसाधारण के बोगी डी 18 में ताला लगा दिया गया था इस कारण भी यात्री को ट्रेन में सवार होने में समस्या हुई। कैरेज एंड वैगन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सफाई कर्मी कम होने क कारण कुछ बोगियों की सफाई सही से नहीं हो सकी। सिर्फ पानी से बोगी को धो दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें