ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपारू के युवक की करजा में मिली लाश

पारू के युवक की करजा में मिली लाश

करजा थाने के पकड़ी पकोही स्थित तिरहुत नहर में गुरुवार सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव के बगल में मिले पर्स व आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त की। शव की पहचान पारू थाने के फतेहाबाद...

पारू के युवक की करजा में मिली लाश
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 28 Jun 2019 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

करजा थाने के पकड़ी पकोही स्थित तिरहुत नहर में गुरुवार सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव के बगल में मिले पर्स व आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त की। शव की पहचान पारू थाने के फतेहाबाद निवासी मनोज कुमार चौधरी के पुत्र नवनीत कुमार के रूप में हुई है।

बताया गया है कि वह अपनी मां व बहन के साथ फरदोगोला स्थित किराए के एक मकान में रहता था। वह कांटी थाना क्षेत्र के पानापुर स्थित एक बाइक की एजेंसी में काम करता था। परिजनों ने बताया कि वह बुधवार दोपहर अपने डेरा से यह कहते हुए साइकिल से निकला था, कि एजेंसी में तीन माह का पैसा बकाया लेने जा रहा है। देर शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। शाम से ही उसका मोबाइल भी ऑफ बता रहा था। पुलिस ने घटना स्थल से ताला लगा उसकी साइकिल भी बरामद की है। मृतक के आंख व गर्दन पर जख्म के निशान मिले है।

उधर, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव को रेवा रोड एनएच 722 पर रखकर जाम कर दिया। जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। करीब एक घंटे बाद थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई का अश्वासन देकर जाम हटवाया। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें