ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरयुवक के मोबाइल का सीडीआर खंगाल रही पारु पुलिस

युवक के मोबाइल का सीडीआर खंगाल रही पारु पुलिस

- युवक की गोली लगने से मौत मामल में दूसरे दिन भी बयान नहीं

युवक के मोबाइल का सीडीआर खंगाल रही पारु पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 30 Jul 2021 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के फतेहाबाद में किशोर रोहित कुमार की गोली लगने से मौत मामले में शनिवार को भी बयान नहीं हो सका। पारू पुलिस फतेहाबाद से बिना बयान लिये लौट आयी। इधर, युवक के शव को एसकेएमसीएच में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद परिजनों को सौंप दिया।

शव के गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया। ग्रामीणों की भीड़ जुटी रही। परिजन बेसुध थे। रिश्तेदार व गांव के लोग रोहित कुमार के परिजन को सांत्वना देते रहे थे। एसडीपीओ सरैया ने बताया कि पुलिस बयान के लिए फतेहाबाद गई थी। लेकिन, परिजन बेसुध थे। साथ ही शुक्रवार को दाह संस्कार में लगे थे। इस वजह से बयान नहीं हो सका। उन्होंने बताया कि पुलिस कई ग्रामीणों से भी जानकारी जुटाई है। पारू इंस्पेक्टर दिगंबर कुमार की निगरानी में हत्या और आत्महत्या की बिंदु पर छानबीन की जा रही है। मोबाइल का सीडीआर खंगाला जा रहा है। फिलहाल संदिग्ध मोबाइल नंबर को चिह्नित किया जा रहा है। इसके अलावा टावर डंपिंग की भी प्रक्रिया पुलिस करने में जुटी है। उन्होंने बताया कि परिजन बयान नहीं कराते है तो पुलिस अपने बयान पर एफआईआर दर्ज करेगी।

जानकारी हो कि गुरुवार की शाम फतेहाबाद निवासी कवींद्र पंडित के पुत्र रोहित कुमार (17) की गोली लगने से मौत हो गई थी। घटना के वक्त वह अपन ही दरवाजे पर था। मौत का कारण परिजन स्पष्ट नहीं कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें