ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार मुजफ्फरपुरपारू: पीट-पीटकर हत्या मामले में मृतक के पिता समेत चार गिरफ्तार

पारू: पीट-पीटकर हत्या मामले में मृतक के पिता समेत चार गिरफ्तार

फॉलोअप बहदीनपुर गांव में शव लेकर पहुंचे दोस्त की हत्या का मामला तीन नामजद

पारू: पीट-पीटकर हत्या मामले में मृतक के पिता समेत चार गिरफ्तार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 10 Mar 2022 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

थाने के बहदीनपुर गांव में दोस्त का शव लेकर उसके घर पहुंचे युवक की पीट-पीटकर हत्या मामले में बुधवार सुबह बहदीनपुर गांव में पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान सात नामजद आरोपितों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य अप्राथमिक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया। मामले में अबतक पांच गिरफ्तार हो चुकी है।

थानेदार राजेंद्र साह ने बताया कि पीट-पीटकर हत्या मामले में नामजद सत्यनारायण भगत, उसके पुत्र कृष्णा भगत व इंद्रदेव भगत को गिरफ्तार किया गया। मामले में एक अप्राथमिक अभियुक्त प्रेमचंद भगत को भी गिरफ्तार किया है। सभी से पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया। वहां से चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

थानेदार ने बताया कि बहदीनपुर निवासी सत्यनारायण भगत के पुत्र विजय कुमार (27) का शव को लेकर उसका दोस्त कुढ़नी थाने का सकरी सरैया निवासी आशुतोष कुमार उर्फ मुन्ना व मनियारी थाने के छपकी गांव का मो. इम्तेयाज बीते सोमवार भोर में पहुंचा था। मृतक विजय के परिजन मुन्ना व इम्तेयाज पर विजय कुमार की हत्या का आरोप लगाकर बंधक बना लिया। इसके बाद मुन्ना की ईंट-पत्थर से कूचकर व पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इम्तेयाज घायल हो गया था।

मामले में मुन्ना के पिता जीतेंद्र प्रसाद ने पारू थाने में हत्या की एफआईआर दर्ज करायी थी। इसमें विजय के परिवार समेत सात लोगों को नामजद किया गया था। मामले में विजय के पिता सत्यनारायण भगत ने भी विजय की हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी थी। इसमें मुन्ना, इम्तेयाज समेत चार लोगों को नामजद किया था। पुलिस ने घायल इम्तेयाज को भीड़ से निकालकर गिरफ्तार किया था। इम्तेयाज ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि सभी दोस्त यूपी से शराब की खेप लाने के लिए निकले थे। लेकिन वहां के शराब सप्लायर से बात नहीं बनी। इसके बाद सभी लौट रहे थे। रास्ते में वियज को ट्रक ने ठोकर मार दी। इसमें उसकी मौत हो गई। शव लेकर जब विजय के घर पहुंचे तो वहां सभी ने पीट-पीटकर मुन्ना की हत्या कर दी। उसे भी अधमरा कर दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper