ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपार्सल से पटा प्लेटफॉर्म, ट्रेन में सवार होने के लिए अफरातफरी

पार्सल से पटा प्लेटफॉर्म, ट्रेन में सवार होने के लिए अफरातफरी

जंक्शन पर शुक्रवार को गोरखपुर से हाटिया जाने वाली मौर्य एक्सप्रेस में सवार होने के दौरान यात्रियों में अफरातफरी मच गयी। प्लेटफॉर्म नंबर एक व दो के बीच बिखड़े पार्सल की बोरियों के कारण दर्जनों यात्री...

पार्सल से पटा प्लेटफॉर्म, ट्रेन में सवार होने के लिए अफरातफरी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 14 Apr 2018 01:59 AM
ऐप पर पढ़ें

जंक्शन पर शुक्रवार को गोरखपुर से हाटिया जाने वाली मौर्य एक्सप्रेस में सवार होने के दौरान यात्रियों में अफरातफरी मच गयी। प्लेटफॉर्म नंबर एक व दो के बीच बिखड़े पार्सल की बोरियों के कारण दर्जनों यात्री गिरते पड़ते ट्रेन में सवार हुए। यह ट्रेन प्राय: प्लेटफॉर्म संख्या एक पर आती है। लेकिन, शुक्रवार को यह प्लेटफॉर्म दो पर खड़ी हुई।

ट्रेन आगमन के ऐलान होते ही बड़ी संख्या में यात्री प्लेटफॉर्म एक से दो की ओर जाने लगे। इस दौरान पार्सल कार्यालय के पास बोरियों के बिखड़े होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी हुई। कई यात्री एक-दूसरे पर गिर पड़े आग बढ़े। सबसे अधिक परेशानी बुजुर्गों, महिलाओं व बच्चों को हुई। भारी भरकम बैग के साथ यात्रा कर रहे यात्रियों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बोरियों के अलावा कई ठेले भी लगे होने के कारण रास्ता बंद हो गया था। पांच मिनट के बाद ट्रेन आगे बढ़ गई। इससे यात्रियों में अफरातफरी मच गयी। बड़ी संख्या में यात्री इंजन के पास वाली बोगियों में सवार हो गया तो दर्जनों यात्री प्लेटफॉर्म पर ही रह गाए। हंगामा होने पर ट्रेन प्लेटफॉर्म एक पर रोकी गई। इसके बाद छूटे यात्री सवार हुए। प्लेटफॉर्म पर बिखड़े बोरियों को लेकर यात्रियों ने आक्रोश जताया। वहीं, जंक्शन पर मौजूद रेल के पर्यवेक्षक व कर्मी मुकदर्शक बने रहे।

बयान :::

प्लेटफॉर्म पर पार्सल की बोरियों को रखने पर रोक लगाई गई है। इसके बावजूद अगर प्लेटफॉर्म पर बोरियों को रखा जाता है तो अधिकारियों से जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

एके पांडेय, सीनियर डीसीएम, सोनपुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें