ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमहमदपुर दरधा में पलदार की मौत, सड़क जाम

महमदपुर दरधा में पलदार की मौत, सड़क जाम

प्रखंड के तितरा विशनपुर चौर में बाढ़ के पानी में डूबने की सूचना पर ग्रामीणों और एनडीआरएफ की टीम तलाशी अभियान शुरू की। तीन घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद सोमवार शाम युवक का शव बरामद किया गया। उसकी...

महमदपुर दरधा में पलदार की मौत, सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 01 Sep 2020 03:43 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के तितरा विशनपुर चौर में बाढ़ के पानी में डूबने की सूचना पर ग्रामीणों और एनडीआरएफ की टीम तलाशी अभियान शुरू की। तीन घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद सोमवार शाम युवक का शव बरामद किया गया। उसकी पहचान महमदपुर बदल गांव के सकिन्द्र सहनी के रूप में हुई है। वह पलदारी का काम करता था। परिजन व ग्रामीणों ने महमदपुर दरधा में सड़क पर शव रख आवागमन बाधित कर दिया। प्रदर्शन करते हुए मुआवजे की मांग करने लगे।

हत्या की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग करने लगे। शाम चार बजे से सात बजे तक सड़क जाम रखा। सकरा पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग नहीं माने। इसके बाद पुलिस लौट गई। बाद में मुखिया अन्नत शयनम के अनुरोध पर पुलिस आयी और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

सकरा के प्रभारी थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि परिजन कभी हत्या की आशंका तो कभी डूबने से मौत की बात कह रहे थे। आवेदन भी नहीं दिया। बाद में मुखिया ने संदिग्ध मौत की बात कही। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें