DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नगर विधायक प्रतिनिधि को गिरफ्तार करने का आदेश

नगर विधायक सह नगर विकास एवं आवास मंत्री के प्रतिनिधि चंद्रभूषण सिंह के खिलाफ जारी वारंट पर कार्रवाई का निर्देश एसएसपी हरप्रीत कौर ने दिया है। मामले में पीड़िता कुमारी सारिका ने आवेदन दिया है कि प्रभावशाली होने के कारण काजी मोहमदपुर थाना पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। इस संबंध में एसएसपी ने तत्काल गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।

पीड़िता ने एसएसपी को दिए आवेदन में कहा है कि न्यायालय ने चंद्रभूषण सिंह को दो साल की सजा व चार लाख जुर्माने का फैसला सुनाया था। इसके बाद उन्होंने जिला न्यायधीश की अदालत में इसके खिलाफ अपील की थीजो खारिज हो गया। पीड़िता ने यह भी बताया है कि वर्तमान में अरोपित चंद्रभूषण सिंह मंत्री के आवास पर रह रहे हैं । इस मामले में एसएसपी ने काजी मोहम्मदपुर थाना पुलिस को गैरजमानतीय वारंट पर तुरंत कार्रवाई का निर्देश दिया है। ऐसा न हो पाने की स्थिति में रिपोर्ट करने को कहा है। इधर, इस मामले में चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि पीड़िता के पति उनके यहां कर्मचारी थे। उन्हें भुगतान व खरीद के लिए कुछ चेकबुक पर हस्ताक्षर कर दिया गया था जिसमें से उन्होंने दो चेक छुपा लिये। अब मुझे बदनाम करने के लिए यह सब किया जा रहा है।

त्वरित कार्रवाई होगी

गिरफ्तारी के संबंध में थानेदार से रिपोर्ट ली जाएगी। अगर गिरफ्तारी नहीं हुई है तो वारंट वापस कर आगे की कानूनी प्रक्रिया की जाएगी।

हरप्रीत कौर, एसएसपी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Order to arrest representative