ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमोबाइल पर संपर्क कर मांग रहे ऑर्डर

मोबाइल पर संपर्क कर मांग रहे ऑर्डर

कोरोना काल में व्यापार का स्वरूप भी बदल गया है। कारोबारी मोबाइल तकनीक का सहारा लेकर कारोबार करने लगे हैं। थोक दुकानदार खुदरा कारोबरियों से प्रति दिन मोबाइल पर संपर्क कर रहे हैं और उनसे ऑर्डर लेकर...

मोबाइल पर संपर्क कर मांग रहे ऑर्डर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 23 Jul 2020 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना काल में व्यापार का स्वरूप भी बदल गया है। कारोबारी मोबाइल तकनीक का सहारा लेकर कारोबार करने लगे हैं। थोक दुकानदार खुदरा कारोबरियों से प्रति दिन मोबाइल पर संपर्क कर रहे हैं और उनसे ऑर्डर लेकर उनके घर व दुकान तक सामान पहुंचवा रहे हैं। पंकज मार्केट के थोक दुकानदार प्रवीण चौधरी ने बताया कि व्यापारियों से मोबाइल पर ऑर्डर लिया जा रहा है। बिल का भुगतान भी मोबाइल तकनीक से लिया जा रहा है।

अन्य कारोबरियों ने बताया कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में छाता, बरसाती, प्लास्टिक, तिरपाल की मांग बढ़ गई है। लॉकडाउन लगने से व्यापारी सामान लेने नहीं पहुंच रहे हैं। वैसे में मोबाइल पर उनसे ऑडर लेकर और ऑनलाइन पैसा मांगा माल उनतक पहुंचा रहे हैं। वहीं, दवा दुकानदार भी मोबाइल पर ऑडर लेकर डिलीवरी कर रहे हैं। इधर, कॉस्मेटिक, लहठी, राखी, बिजली व मोबाइल के थोक दुकानदार ने बताया कि प्रति दिन खुदरा कारोबरियों का ऑडर मिल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें