ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबाहरी राज्यों के ट्रकों का अनुबंध किए जाने का विरोध

बाहरी राज्यों के ट्रकों का अनुबंध किए जाने का विरोध

शेरपुर स्थित इंडियन आयल कॉरपोरेशन के एलपीजी प्लांट प्रबंधन द्वारा राज्य से बाहर निबंधित ट्रकों को गैस सिलिंडर की ढुलाई के लिए अनुबंध किए जाने का...

बाहरी राज्यों के ट्रकों का अनुबंध किए जाने का विरोध
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 26 Jun 2024 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।
शेरपुर स्थित इंडियन आयल कॉरपोरेशन के एलपीजी प्लांट प्रबंधन द्वारा राज्य से बाहर निबंधित ट्रकों को गैस सिलिंडर की ढुलाई के लिए अनुबंध किए जाने का विरोध शुरू हो गया है। इसको लेकर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन आईओसीएल ने प्लांट के उपमहाप्रबंधक को पत्र लिखकर कंपनी के इस कदम पर आपत्ति जताई है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने आरोप लगाया कि प्लांट प्रबंधन ने केंद्रीय मोटर वाहन अधिनियम का उल्लंघन करते हुए दिल्ली में नेशनल परमिट के तहत निबंधित गाड़ियों से गैस सिलिंडर के अलावा अन्य सामानों के परिवहन के लिए अनुबंध किया है। इसमें स्थानीय हितों की अनदेखी की गई है, जो पूरी तरह से नियम विरूद्ध है। इसलिए उनके अनुबंध को रद करते हुए स्थानीय ट्रांसपोर्टरों के वाहनों का अनुबंध होना चाहिए। यदि प्रबंधन ऐसा नहीं करता है तो एसोसियएन इसके लिए कोर्ट जाने को तैयार है।

सिंह ने बताया कि पत्र की प्रतिलिपि मुजफ्फरपुर जिला पदाधिकारी और जिला परिवहन पदाधिकारी को भी दी गई है। उनसे इस संबंध में उचित कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है। इसके अलावा आईओसीएल के महाप्रबंधक कार्यालय को भी इसकी सूचना देते हुए इसपर उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।