ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरअविश्वास पर हर हाल में 30 को बैठक कराने पर अड़े विपक्षी पार्षद

अविश्वास पर हर हाल में 30 को बैठक कराने पर अड़े विपक्षी पार्षद

अविश्वास पर हर हाल में 30 को बैठक कराने पर अड़े विपक्षी पार्षद

अविश्वास पर हर हाल में 30 को बैठक कराने पर अड़े विपक्षी पार्षद
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 25 Oct 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

अविश्वास प्रस्ताव को लेकर विशेष बैठक करने की नोटिस के बाद मेयर के विरोधी खेमे के पार्षदों ने गोलबंदी तेज कर दी है। बैठक में पांच दिन शेष रह गए हैं। मेयर द्वारा अविश्वास प्रस्ताव की नोटिस मिलने से इंकार किए जाने पर भी विपक्षी पार्षद 30 अक्टूबर की बैठक पर अड़े हैं। नगर निगम चुनाव के करीब छह माह शेष बचे होने का हवाला देकर मेयर सुरेश कुमार ने अविश्वास प्रस्ताव को सिरे से नकार दिया है। साथ ही निगम कार्यालय से भी दूरी बना ली है।

इधर, विरोधी खेमे के पार्षद राकेश कुमार सिन्हा उर्फ पप्पू ने बताया कि 30 अक्टूबर को हर हाल में बैठक होगी। मेयर की अनुपस्थिति में डिप्टी मेयर बैठक की अध्यक्षता करेंगे। उनके अनुपस्थिति में बैठक में आम सहमति से किसी वार्ड पार्षद से बैठक की अध्यक्षता कराकर वोटिंग होगी। अंतिम निर्णय से जिला प्रशासन के माध्यम से निर्वाचन विभाग को अवगत कराया जाएगा।

इधर, मेयर सुरेश कुमार का कहना है कि चुनाव में कुछ माह शेष हैं। इस स्थिति में अविश्वास प्रस्ताव का खेल खेला जाना जनता के साथ धोखा है। जनप्रतिनिधियों को जनता की समस्याओं की ओर से ध्यान देना चाहिए। उन्होंने बताय कि अबतक विश्वास प्रस्ताव को लेकर किसी तरह का पत्र नहीं मिला है। फिलहाल मैं घर से बाहर हूं। घर पर नोटिस चिपकाये जाने की कोई जानकारी नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें