ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरचामुंडा स्थान मंदिर पहुंचने के लिए रास्ता वनवे

चामुंडा स्थान मंदिर पहुंचने के लिए रास्ता वनवे

नवरात्र में शक्ति पीठ चामुंडा स्थान मंदिर में माता के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। सप्तमी तिथि मंगलवार से इसके और बढ़ने की संभावना...

चामुंडा स्थान मंदिर पहुंचने के लिए रास्ता वनवे
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 11 Oct 2021 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कटरा। एक संवाददाता

नवरात्र में शक्ति पीठ चामुंडा स्थान मंदिर में माता के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। सप्तमी तिथि मंगलवार से इसके और बढ़ने की संभावना है। इसके मद्देनजर तैयारी पूरी कर ली गई है। मंदिर पहुंचे के रास्ते को वनवे किया गया है।

चामुंडा मंदिर न्यास समिति के अध्यक्ष रघुनाथ चौधरी ने बताया कि भीड़ से निपटने के लिये स्थानीय स्वयंसेवक को रखा गया है। मुजफ्फरपुर व आसपास के क्षेत्रों से आने वाले श्रद्धालुओं को वनवे मार्ग से मंदिर तक पहुंचाकर देवी दर्शन व पूजा अर्चना कराने की तैयारी प्रशासन की ओर से की गई है। इससे यहां जाम की समस्या नहीं होगी। बताया कि श्रद्धालु अब उनचास मोड़ के रास्ते धनौर होते हुए मंदिर तक पहुंचकर देवी दर्शन कर फिर कटरा के रास्ते वापस जा सकेंगे। इधर, देर शाम देवी दर्शन, पूजा अर्चना व दीप जलाने के लिए मंदिर में महिलाओं की भीड़ उमड़ी। सप्तमी तिथि पर महिला अपनी मन्नत पूरी होने पर यहां खोइछा भी भरेंगी। वहीं, प्रखंड के अन्य पूजा समिति की ओर से शोभा यात्रा निकाल माता को बेल निमंत्रण दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें