ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपताही में मोबाइल दुकान से 70 फोन समेत दस लाख का माल चोरी

पताही में मोबाइल दुकान से 70 फोन समेत दस लाख का माल चोरी

शहर में बेखौफ चोरों का आतंक जारी है। मंगलवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र की तीन दुकानों को निशाना बनाया। पताही में मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर 50 हजार कैश समेत दस लाख की संपत्ति समेट ली। चोरों ने...

पताही में मोबाइल दुकान से 70 फोन समेत दस लाख का माल चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 03 Dec 2020 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में बेखौफ चोरों का आतंक जारी है। मंगलवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र की तीन दुकानों को निशाना बनाया। पताही में मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर 50 हजार कैश समेत दस लाख की संपत्ति समेट ली। चोरों ने रामदयालुनगर रोड में कपड़ा दुकान व साइबर कैफे में भी हाथ साफ कर दिया।

घटना के संबंध में मोबाइल दुकानदार देवरिया थाने के बुद्धिमानपुर निवासी ओमप्रकाश पांडेय ने एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम करीब सात बजे दुकान बंदकर घर चले गए। बुधवार की सुबह पड़ोसी ने सूचना दी कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। आनन-फानन में गांव से दुकान पहुंचे। देखा कि दुकान की सभी रैक खाली थी। गल्ला में रखे 50 हजार रुपये भी गायब थे। ओमप्रकाश ने बताया कि चोरों ने 60-70 साधारण मोबाइल से लेकर स्मार्टफोन तक समेट लिया। इसके अलावा 50 हजार रुपये से अधिक के मोबाइल एसेसिरीज भी ले गए। उन्होंने बताया कि करीब 10 लाख की संपत्ति चोरों ने चुरा ली।

कपड़ा दुकान से 15 सौ रुपये और कैफे से दो चांदी के सिक्के गायब :

चोरों ने कपड़ा दुकान से 15 सौ रुपये व कुछ कपड़े और साइबर कैफे के गल्ला में रखे दो चांदी के सिक्के चुरा लिए। दो कंप्यूटर सिस्टम को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। घटना के संबंध में कपड़ा दुकानदार कुढ़नी के सोहन पटेल और कैफे संचालक आकाश कुमार ने थाने को सूचना नहीं दी है। सदर थानेदार संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि मोबाइल दुकान में चोरी की सूचना मिली है। पुलिस पदाधिकारी को भेजकर छानबीन कराई गई। अन्य दुकानों में हुई चोरी के संबंध में शिकायत नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें