ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबहनों के खाते में टकाटक जाएंगे एक लाख रुपये : तेजस्वी

बहनों के खाते में टकाटक जाएंगे एक लाख रुपये : तेजस्वी

मीनापुर हाईस्कूल के मैदान में मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा की। इसमें कहा कि केंद्र में इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो गरीब...

बहनों के खाते में टकाटक जाएंगे एक लाख रुपये : तेजस्वी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 22 May 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मीनापुर/सरैया, हिन्दुस्तान टीम
मीनापुर हाईस्कूल के मैदान में मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा की। इसमें कहा कि केंद्र में इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो गरीब बहनों को प्रत्येक साल एक लाख रुपये मिलेगा। यह राशि उनके खाते में टकाटक जाएगी। दस किलो अनाज और 500 रुपये में गैस सिलेंडर के साथ 200 यूनिट बिजली फ्री में दी जाएगी। किसानों को दस फसलों पर एमएसपी और एक करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी मिलेगी।

वैशाली से राजद उम्मीदवार विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला के समर्थन में हुई सभा में कहा कि यदि महागठबंधन की सरकार होती तो चांदपरना में अब तक पुल निर्माण का काम शुरू हो गया होता। इसके लिए 109 करोड़ रुपये का डीपीआरओ बनकर तैयार है। अपने 17 महीने के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि पांच लाख लोगों को नौकरी दी। मानदेय बढ़ाया, आईटी और टूरिज्म पॉलिसी बनाया। अस्पताल में छापा मारा, ताकि लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिल सके।

वहीं, सरैया में एक स्कूल के मैदान में हुई सभा में कहा कि भाजपा के शासन में लोकतंत्र खतरे में है। इसको बचाने के लिए एकजुट होने की जरूरी है। महंगाई, बेरोजगारी से जनता परेशान है। पीएम ने कहा था कि बिहार को विशेष पैकेज देंगे, 15 लाख रुपये हर व्यक्ति के खाते में देंगे, मोतीपुर चीनी मिल चालू करा देंगे, पताही हवाई अड्डा से विमान सेवा शुरू करा देंगे, किसानों का आय दोगुना कर देंगे, सबको पक्का मकान देंगे। लेकिन, एक भी वादा पूरा नहीं किया।

वहीं, वीआईपी के मुकेश सहनी ने कहा कि संविधान बचाने के लिए आजादी की दूसरी लड़ाई लड़नी होगी। मीनापुर में रमेश गुप्ता, मुन्ना शुक्ला, आलोक मेहता, विधायक मुन्ना यादव, निरंजन यादव, स्नेहा रानी, सुरेश राय, वीणा यादव, उमाशंकर सहनी, मिथलेश यादव, विनोद शर्मा, रामबाबू यादव, राजदेव सहनी, दिवाकर राय, रघुनाथ राय, सच्चिदानन्द कुशवाहा, मुईम अंसारी, अमरेन्द्र यादव, रेणु सहनी, राजकिशोर यादव आदि थे। वहीं, सरैया की सभा में पूर्व मंत्री इस्राइल मंसूरी, महबूब अली कैसर, ई. संजीव कुमार सिंह, इकबाल मो. शमी, महावीर सहनी, शंकर प्रसाद यादव व रवीन्द्र पासवान आदि थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।