ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमाड़ीपुर डबल मर्डर में तीन आरोपित 24 घंटे के रिमांड पर

माड़ीपुर डबल मर्डर में तीन आरोपित 24 घंटे के रिमांड पर

काजी मोहम्मदपुर पुलिस ने शनिवार को डबल मर्डर में जेल में बंद तीन आरोपितों को 24 घंटे के रिमांड पर लिया है। कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित अजय पटेल, सद्दाम व खालिद को रिमांड पर लिया।...

माड़ीपुर डबल मर्डर में तीन आरोपित 24 घंटे के रिमांड पर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 10 Feb 2019 01:09 AM
ऐप पर पढ़ें

काजी मोहम्मदपुर पुलिस ने शनिवार को डबल मर्डर में जेल में बंद तीन आरोपितों को 24 घंटे के रिमांड पर लिया है। कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित अजय पटेल, सद्दाम व खालिद को रिमांड पर लिया। पुलिस के अनुसार, तीनों से पूछताछ के बाद ही हत्या की वजह व तरीकों का खुलासा हो सकेगा। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि तीनों को रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ के बाद दोहरे हत्याकांड का खुलासा हो सकेगा।

बीते 25 दिसंबर की रात माड़ीपुर के रामराजी रोड में पताही के सन्नी कुमार व टिंकू कुमार की हत्या कर दी गई थी। दोनों के शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिए गए थे। सन्नी के भाई प्रिंस ने अजय पटेल, सोनू, सद्दाम व खालिद पर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराई थी। अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने सोनू व सद्दाम को गिरफ्तार किया था। वहीं अजय व खालिद ने कोर्ट में सरेंडर किया था। पुलिस ने अप्राथमिक अभियुक्त के रूप में रेलकर्मी के पुत्र विक्की को भी जेल भेजा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें