ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमनियारी में घर के बाहर सो रहे वृद्ध की रस्सी से गला घोंट हत्या

मनियारी में घर के बाहर सो रहे वृद्ध की रस्सी से गला घोंट हत्या

मनियारी थाने के माधोपुर सुस्ता गांव में मंगलवार की रात घर के बाहर खाट पर सो रहे 65 वर्षीय शरीफलाल राय की रस्सी से गला घोंट हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह सड़क किनारे खेत में लाश मिली। मौके पर पहुंचे...

मनियारी में घर के बाहर सो रहे वृद्ध की रस्सी से गला घोंट हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 25 Jun 2020 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मनियारी थाने के माधोपुर सुस्ता गांव में मंगलवार की रात घर के बाहर खाट पर सो रहे 65 वर्षीय शरीफलाल राय की रस्सी से गला घोंट हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह सड़क किनारे खेत में लाश मिली। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद ने छानबीन की। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी मिली है। मृतक के गले पर भी निशान है। घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विशेष जानकारी मिलेगी। अभी परिवार की ओर से लिखित शिकायत नहीं मिली है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, मृतक के पुत्र राकेश राय ने पुलिस को बताया कि अधिक गर्मी होने पर पिता अक्सर रात में घर के पास सड़क किनारे खाट लगाकर सोते थे। उन्हें एक बार रात में कुत्ते ने काट लिया था, तब से वह एक टॉर्च में रस्सी बांध गले में लटकाकर सोते थे। हत्यारों ने उसी टॉर्च की रस्सी से गला घोंट मार डाला। इधर, ग्रामीणों ने बताया कि शरीफलाल राय का परिवार गरीब है। वह खुद मजदूर था। उसके दो पुत्र राकेश राय व मुकेश कुमार और एक पुत्री है। राकेश इलेक्ट्रिक दुकान में काम करता है तो मुकेश पिकअप चालक है। पुत्री की शादी हो चुकी है। एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम से लाश आने के बाद देर शाम मृतक का दाह संस्कार कर दिया गया।

संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई है। परिजनों की लिखित शिकायत का इंतजार किया जा रहा है। शिकायत व घटना की स्थिति देखते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-कृष्णमुरारी प्रसाद, डीएसपी पश्चिमी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें