ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरनोनिया समाज को सत्ता में नहीं मिली उचित भागीदारी: लवाना

नोनिया समाज को सत्ता में नहीं मिली उचित भागीदारी: लवाना

बिहार राज्य नोनिया महासंघ की प्रखंड इकाई की बैठक बुधवार को रामपुर असली गांव में हुई। हरियाणा से आये संघ के वरीय नेता एसपी सिंह लवाना ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज तक नोनिया समाज को सत्ता में...

नोनिया समाज को सत्ता में नहीं मिली उचित भागीदारी: लवाना
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 24 Jan 2019 01:47 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार राज्य नोनिया महासंघ की प्रखंड इकाई की बैठक बुधवार को रामपुर असली गांव में हुई। हरियाणा से आये संघ के वरीय नेता एसपी सिंह लवाना ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज तक नोनिया समाज को सत्ता में उचित भागीदारी नहीं मिल पाई है।

उन्होंने नोनिया समाज को अनुसूचित जनजाति का दर्जा देने व सत्ता में उचित भागीदारी की मांग को लेकर फरवरी में पटना के मिलर हाईस्कूल के मैदान में कार्यक्रम होगा। इसमें शामिल होने के लिए लोगों से अपील की। वहीं वैशाली संसदीय क्षेत्र से महासंघ की ओर से स्वतंत्र उम्मीदवार उतारने तथा संगठित होकर अधिकार की लड़ाई तेज करने का आह्वान किया।

बैठक की अध्यक्षता पूर्व मुखिया शैलेन्द्र कुमार महतो व संचालन शिक्षक सत्यनारायण महतो ने किया। मौके पर ओमप्रकाश महतो, दशरथ महतो, शंकर महतो, मोहन केसरी, प्रभुदेव महतो, मुकेश महतो, लखिन्द्र महतो, वीरेंद्र महतो, पप्पू महतो, पूर्व प्रमुख विनोद महतो, रविन्द्र महतो, बिरजू महतो आदि ने अपने विचार व्यक्त किये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें