ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरट्रेन से गिरकर मौत मामले में दूसरे दिन भी एफआईआर नहीं

ट्रेन से गिरकर मौत मामले में दूसरे दिन भी एफआईआर नहीं

बीबीगंज संजय सिनेमा ओवरब्रिज के नीचे रेल ट्रैक पर मोबाइल छिनतई के दौरान ट्रेन से गिरकर बॉयलर सुपरवाइजर मुकुंद कुमार की मौत मामले में रविवार को भी...

ट्रेन से गिरकर मौत मामले में दूसरे दिन भी एफआईआर नहीं
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 23 Jun 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, प्रमुख संवाददाता
बीबीगंज संजय सिनेमा ओवरब्रिज के नीचे रेल ट्रैक पर मोबाइल छिनतई के दौरान ट्रेन से गिरकर बॉयलर सुपरवाइजर मुकुंद कुमार की मौत मामले में रविवार को भी एफआईआर नहीं हुई। सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया था। प्रभारी थानेदार राजीव कुमार ने बताया कि अंतिम संस्कार के बाद थाना में आकर बयान दर्ज कराने की बात परिजनों ने कही है।

बता दें कि पूर्वी चंपारण के शीतलपुर गांव निवासी मुकुंद कुमार हैदराबाद में एक राइस मिल में कार्यरत था। धनबाद में विशेष प्रशिक्षण के बाद घर लौटने के दौरान बीबीगंज रेलवे ओवरब्रिज के नीचे घटना घटी। उसके साथ सफर कर रहे दोस्त व अन्य ने पूछताछ के दौरान पुलिस को मोबाइल छिनतई के क्रम में ट्रेन से गिरने की बात बताई थी। मुजफ्फरपुर जंक्शन से निकलने के बाद ट्रेन धीमी गति में रहती है। इस वजह से ट्रेन में झपटमार गिरोह के बदमाश चढ़ जाते हैं। ये बदमाश धीमी गति का फायदा उठाकर बोगी में गेट के पास खड़े लोगों का सामान झपटकर कूद जाते हैं। इस तरह की कई वारदातें शहर व आसपास में हो चुकी हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।