DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मुजफ्फरपुर  ›  कैश वैन से लूट के प्रयास मामले में तीसरे दिन भी सुराग नहीं
मुजफ्फरपुर

कैश वैन से लूट के प्रयास मामले में तीसरे दिन भी सुराग नहीं

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरPublished By: Newswrap
Fri, 21 May 2021 04:03 AM
कैश वैन से लूट के प्रयास मामले में तीसरे दिन भी सुराग नहीं

नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार सब्जी मंडी इलाके में गार्ड को गोली मारकर कैश वैन लूट के प्रयास मामले में तीसरे दिन भी पुलिस खाली हाथ है। सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की साफ तस्वीर कैद होने के बाद भी अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। कहा जा रहा कि अब तक अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है। इसके कारण सुराग नहीं मिल पाया है।

वैसे सूचना के आधार पर पुलिस की विशेष टीम ने कई जगहों पर छापेमारी कर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर बुधवार की रात कई जगहों पर छापेमारी की। मगर कोई कामयाबी नहीं मिली है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि स्थानीय अपराधियों के साथ दूसरे जिले के अपराधी द्वारा इस वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई है। इसके लिए समस्तीपुर, सीतामढ़ी व मोतिहारी पुलिस से भी संपर्क साधा गया है। बता दें कि दो दिन पूर्व बाइक सवार दो अपराधियों ने वैन के गार्ड को गोली मारकर कैश लूटने की कोशिश की गई थी जिसमें गार्ड विजय कुमार घायल हो गए थे। उनका ऑपरेशन हो चुका है। मगर गोली अभी शरीर के अंदर है। चिकित्सक का कहना है कि गोली स्पाइनल के पास फंसी है।

सिकंदरपुर कुंडल में छिपे थे अपराधी :

सूत्रों की माने को लूट में विफल होने के बाद अपराधी गोला बांध रोड होकर सिकंदरपुर कुंडल पहुंचे थे। जहां तीन से चार घंटे तक रुका। बताया जाता है कि जख्मी अपराधी को गोली छुकर निकल गई थी। इससे उसे अस्पताल जाने की नौबत नहीं आयी। कुंडल में ही वह दवा लिया और किसी के सहयोग से बैंडेज कराया। इसके बाद अंधेरा होने के बाद वहां से निकला। इसकी के आधार पर पुलिस छानबीन भी कर रही है। लेकिन, अबतक सफलता नहीं मिल सका है।

संबंधित खबरें